Loading...    
   


खबर का असर: भोपाल जिले के सभी कोचिंग सेंटर बंद करने के आदेश | BHOPAL NEWS

भोपाल। भोपाल समाचार की खबर का एक बार फिर शुरू हुआ है। समाचार के प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर कलेक्टर भोपाल ने जिले के सभी कोचिंग सेंटर को आगामी आदेश तक बंद करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

कोरोना के चलते सोमवार से एमपी नगर की 180 कोचिंग्स सहित जिले की सभी कोचिंग्स को बंद कर दिया है। एसडीएम एमपी नगर की तरफ जारी आदेश में 31 मार्च या अगले आदेश तक कोचिंग्स बंद रखने के निर्देश हैं। इसके अलावा अवधपुरी, मालवीय नगर, अशोका गार्डन, कोलार व अन्य क्षेत्रों में बड़े स्तर पर कोचिंग्स संचालित की जा रही हैं। वे भी आगामी आदेश तक बंद रहेंगी। हॉस्टल को अभी बंद नहीं किया गया है। 

भोपाल समाचार ने मुद्दा उठाया था 

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए मध्यप्रदेश शासन सहित भोपाल जिला प्रशासन ने कई तरह के आदेश जारी किए थे। सभी आदेशों का टारगेट केवल एक था। ऐसे हर उस स्थान एवं संस्थान को प्रतिबंधित कर दिया गया जहां 20 से अधिक लोग उपस्थित होते थे। सरकार ने स्कूल, कॉलेज यहां तक कि आंतरिक वार्षिक परीक्षा स्थगित कर दी थी परंतु कोचिंग सेंटर बंद करने के आदेश नहीं दिए थे। भोपाल समाचार में दिनांक 14 मार्च को यह मुद्दा (भोपाल में कोरोना के कारण सब कुछ बंद लेकिन कोचिंग सेंटर चालू) उठाया था। 
वह खबर जिसके बाद कोचिंग सेंटर बंद करने के आदेश जारी हुए पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here