ZOMATO से खाना एक लाख का पड़ा, शिकायत करते ही 1 लाख कट गए | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

ZOMATO से खाना एक लाख का पड़ा, शिकायत करते ही 1 लाख कट गए | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। घर बैठे सस्ते स्वाद का लुत्फ लेना एक महिला को उस वक्त भारी पड़ गया, जब ठगों ने उसके खाते से एक लाख रुपए उड़ा दिए। खास बात यह रही कि महिला ने ऑर्डर के साथ ही ऑनलाइन पैमेंट कर दिया और उसके बाद डिलेवरी बॉय भी उससे पैसा ले गया। इसकी शिकायत करने के लिए महिला ने ऑनलाइन नंबर निकाला और शिकायत करते ही उसके खाते से एक लाख रुपए पार हो गए।

एएसपी क्राइम पंकज पाण्डे ने बताया कि डीबी सिटी निवासी प्रिया पत्नी अजय सिंह हाउस वाइफ है। उन्होंने जोमाटो कंपनी से ऑनलाइन खाने का ऑर्डर किया। ऑर्डर करते ही उन्होंने खाने का पैमेंट कर दिया। इसके कुछ ही देर बाद डिलेवरी बॉय आया और खाना देकर पैमेंट ले गया। डिलेवरी बॉय के जाने के बाद उन्हें याद आया कि पैमेंट तो वह पहले ही कर चुकी है और इस पर उन्होंने गूगल से जोमाटो का नंबर निकाला और शिकायत की। 

कॉल रिसीव करने वाले ने पैमेंट ऑनलाइन वापस खाते में भेजने के लिए एक लिंक भेजी और लिंक ओपन करते ही उनके खाते से 99 हजार 999 रुपए निकल गए। ठगी का पता चलते ही वे एसपी ऑफिस पहुंची और पुलिस कप्तान से शिकायत की। शिकायत की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने मामले जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी, जिस पर क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज कर लिया है।