TikTok का नया फीचर: बच्चों का एप पेरेंट्स के कंट्रोल में होगा | TECH NEWS
       
        Loading...    
   

TikTok का नया फीचर: बच्चों का एप पेरेंट्स के कंट्रोल में होगा | TECH NEWS

दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय शॉर्ट वीडियो मेंकिग एप TikTok में एक नया कमाल का फीचर शामिल किया गया है, जिसकी मदद से पैरंट्स अपने बच्चे का अकाउंट कंट्रोल कर पाएंगे। यानी वे यह तय कर पाएंगे कि उनके बच्चे को किस तरह का कांटेंट एप में दिखाई दे। इस खास 'फैमिली सेफ्टी मोड' के जरिए पैरंट्स के अकाउंट को उनके बच्चे के अकाउंट से लिंक किया जा सकता है। इसे सबसे पहले यूके में लाया गया है। धीरे-धीरे इसे दुनिया भर के अन्य देशों में भी उपलब्ध किया जाएगा।

How to control my childs Tik Tok app

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म के हेड ऑफ ट्रस्ट ऐंड सेफ्टी यूरोप 'कोरमैक कीनन' ने कहा कि इस फीचर के लिए सबसे पॉप्युलर यूजर्स के साथ हाथ मिलकर हमने काम किया है। हम अपनी कम्युनिटी को यह जानकारी देना चाहते हैं कि वे प्लैटफॉर्म पर कितना वक्त बिता रहे हैं।

उन्होंने कहा कि टिकटॉक का इस्तेमाल करते वक्त यूजर्स का एक्सपीरिएंस मजेदार, स्पष्ट और सुरक्षित होता है ऐसे में हम यूजर्स को अपने प्लैटफोर्म पर सुरक्षित अनुभव करवाना चाहते हैं। इसी लिए हमने नए फैमिली सेफ्टी मोड को लाने की जानकारी दी है जिसकी मदद से पैरंट्स अपने बच्चे की टिकटॉक एप को कन्ट्रोल कर पाएंगे और उस पर नजर रख सकेंगे।