सीहोर: विधवा महिला और उसकी बेटी को बालों से घसीटकर पीटा | SEHORE MP NEWS
       
        Loading...    
   

सीहोर: विधवा महिला और उसकी बेटी को बालों से घसीटकर पीटा | SEHORE MP NEWS

सीहोर। यहां एक विधवा महिला और उसकी बेटी के साथ शहर के तीन गुंडों ने घर में घुसकर जमकर मारपीट की। दोनों की चोटी पकड़कर लात और मुक्के भी मारे गए। घटना इंग्लिशपुरा क्षेत्र में रविवार शाम की है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। लेकिन, एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पीड़ित मां-बेटी ने मारपीट के फुटेज पुलिस को दिए हैं। 

जानकारी के अनुसार, महिला के पति की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। वह अपनी बेटी के साथ एक मकान में अकेली रहती है। धर्मेंद्र पाटीदार नाम का रसूखदार महिला के मकान को अपना बताकर खाली करने को कह रहा है। धर्मेंद्र महिला के पति का दोस्त था। बताया जा रहा है कि महिला के पति और धर्मेंद्र के बीच रुपयों का लेनदेन रहता था। 

आरोपी महिला के पति का दोस्ता है 

रविवार शाम धर्मेंद्र अपने तीन दोस्तों के साथ महिला के घर पहुंचा। यहां गाली-गलौच की और दरवाजे को तोड़ने लगा। जैसे ही महिला ने दरवाजा खोला, तो धर्मेंद्र और उसके साथियों ने महिला और उसकी बेटी को चोटी पकड़कर मारना शुरू कर दिया। धर्मेंद्र ने महिला को लातें और मुक्के मारे और धमकी देते हुए भाग गए। घटना के बाद डरी-सहमी मां-बेटी पुलिस थाने पहुंची और मारपीट का केस दर्ज कराया। पुलिस ने धर्मेंद्र पाटीदार समेत तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।