Loading...

NK BUILDERS वाले प्रीतम सिंह 60 लाख की ठगी का शिकार | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। एक व्यवसायी से सस्ती कीमत पर फ्लैट दिलवाने का झांसा देकर एक महिला सहित दो ठगों ने साठ लाख रुपए का चूना लगा दिया। घटना पड़ाव थाना क्षेत्र के गांधी नगर की है। जब पीडि़त को ठगी का अहसास हुआ तो वह अपने पैसे वापस मांगने पहुंचा तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। धमकी और धोखाधड़ी का शिकार पीडि़त थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

आनंद नगर निवासी प्रीतम पुत्र कुलवंत सिंह व्यवसायी है और उनकी मैसर्स एनके बिल्डर्स के नाम से कंपनी है। कुछ समय पूर्व उनकी मुलाकात कुलदीप, श्रीमती नबीता से हुई। मुलाकात होने के बाद कुलदीप और नबीता ने बताया कि गांधी नगर स्थित एनके प्लाजा में उनके दो फ्लैट हैं और वह उन्हें बेचना चाहते है। इस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि वह उनके फ्लैट बिकवा देंगे और इसके अगले ही दिन वह फ्लैट देखने पहुंचे तो फ्लैट उन्हें पसंद आ गए और उन्होंने साठ लाख रुपए में दोनों फ्लैट का सौदा तय कर लिया। सौदा होने के बाद उन्होंने 59.50 लाख रुपए देकर इसका अनुबंध करा लिया तथा शेष पचास हजार रुपए रजिस्ट्री के समय देना तय किया था। 

अनुबंध होने के बाद तय समय पर उन्होंने रजिस्ट्री को कहा तो वह आजकल की बात कह कर टरकाने लगे। काफी दिन गुजरने के बाद भी जब वह रजिस्ट्री के लिए तैयार नहीं हुए तो उन्होंने पता किया तो पता चला कि कुलदीप व नबीता फ्रॉड़ हैं और इन फ्लैट को बेचने का झांसा देकर कई लोगों को ठग चुके हे।। इसका पता चलते ही वे उनके घर पहुंचे और अपने पैसे वापस मांगे। जहां पर कुलदीप और नबीता ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। 

धमकी का शिकार पीडि़त थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर ठगी और धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि इससे पहले कुलदीप और नबीता पर पांच मामले पूर्व में ही दर्ज हैं। वह इसी तरह लोगों को झांसे में लेकर ठगी की वारदात को अंजाम देते हैं।