जैतल कंस्ट्रक्शन के मालिक के खिलाफ एक और मामला दर्ज | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

जैतल कंस्ट्रक्शन के मालिक के खिलाफ एक और मामला दर्ज | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। जैतल कंस्ट्रक्शन की ठगी का शिकार अब एक बुजुर्ग महिला हुई है। महिला ने बड़ी मुश्किल से प्रकरण झांसी रोड थाने में दर्ज कराया है। 

पुलिस के अनुसार शोभा गौड़ पति कमलेश गौड़ ने साल 2015 में जैतल कंस्ट्रशन के संचालक वीरेन्द्र कुमार गुप्ता और निदेशक पूनम गुप्ता से वार्ड 61 ग्राम रमौआ न्यू सिटी सेंटर पर एक फ्लैट ए-लॉक नंबर 501 की बुकिंग लगभग बीस लाख तीस हजार रुपए जिसमें बैंक फायनेंस शामिल था और इसमें से कुछ रकम नगदी और चेक के जरिए की थी, लेकिन बुकिंग के कई सालों बाद भी आरोपियों ने फ्लैट नहीं दिया और टालते रहे व ठगी की। 

झांसी रोड थाने में जैतल कंस्ट्रशन के मालिक वीके गुप्ता के खिलाफ पहले से धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं। वहीं प्रोजेट भी अधूरा पड़ा है। जिसमें शहर के ही कई लोग ठगी का शिकार हो चुके हैं। फरियादी शोभा गौड़ के पुत्र देवांशु ने बताया कि कई सालों से हम फ्लैट का कब्जा मांग रहे थे लेकिन जैतल कंस्ट्रशन के मालिक हमें परेशान कर रहे थे। 

हम कब्जे की बात करते तो वे बाहर होने का बहाना बनाते रहे। अंत में थक-हारकर हमने एसपी को इसकी शिकायत की। उन्होंने बताया कि बिल्डर ने उन्हें लुभाने वाले ऑफर भी दिए थे। बिल्डर का कहना था पजेशन नहीं मिलने तक बैंक की किश्त के अलावा फ्लैट का किराया भी देंगें, लेकिन कुछ नहीं दिया। इधर देवांशु ने बताया कि एफआईआर को कई दिन हो चुके हैं, लेकिन झांसी रोड थाने से अब तक कोई हमारे बयान लेने नहीं आया है।