ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह की मुलाकात हुई लेकिन मीटिंग नहीं हुई (वीडियो देखें) | MP NEWS
       
        Loading...    
   

ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह की मुलाकात हुई लेकिन मीटिंग नहीं हुई (वीडियो देखें) | MP NEWS

Digvijay Singh Jyotiraditya Sindhiya meeting

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ की बयान के बाद पैदा हुए राजनीतिक तनाव को कम करने के लिए दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से गुना में मुलाकात की। दोनों गर्मजोशी से मिले। दोनों ने एक दूसरे को हार पहनाए। फोटो खिंचवा कर चले गए। दोनों के बीच प्रस्तावित 45 मिनट की क्लोज्ड ओर मीटिंग नहीं हुई। बाद में दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह मीटिंग उनके प्लान में नहीं थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान की प्रतीक्षा है।

करीब 8 साल बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह की मुलाकात होने वाली थी। बताया गया था कि दोनों नेता करीब 45 मिनट तक एक साथ रहेंगे। दोनों के लिए क्लोज्ड ओर मीटिंग शेड्यूल की गई थी परंतु यह मीटिंग नहीं हो पाई। कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हुए हैं। दोनों नेता बीच सड़क पर एक दूसरे से मिले। दोनों ने एक दूसरे को हार पहनाई। गर्मजोशी के साथ एक दूसरे का स्वागत किया और फिर अपनी-अपनी दिशाओं में आगे बढ़ गए। इस दौरान दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह मौजूद थे। 

शहर की सड़कों पर सिर्फ सिंधिया का नाम 

इस बहुचर्चित मीटिंग से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों ने शहर की सड़कों पर सिंधिया के समर्थन में हजारों बैनर पोस्टर लगा दिए थे। खास बात यह थी कि किसी भी बैनर में दिग्विजय सिंह का फोटो नहीं था। बीच सड़क पर मुलाकात के बाद दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह एक अनौपचारिक मुलाकात थी क्योंकि हम दोनों एक साथ एक शहर में थे। यदि नहीं मिलते तो लोग सवाल उठाते। क्लोज डोर मीटिंग के बारे में दिग्विजय सिंह ने कहा कि इस तरह का कोई शड्यूल उनकी जानकारी में नहीं था। दिग्विजय सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मुलाकात के फोटो और वीडियो शेयर किए हैं परंतु ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मुलाकात का कोई जिक्र नहीं किया।