जबलपुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस का टाइम टेबल बदला | Jabalpur-Nizamuddin Express New Time-table
       
        Loading...    
   

जबलपुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस का टाइम टेबल बदला | Jabalpur-Nizamuddin Express New Time-table

जबलपुर। भारतीय रेलवे ने ट्रेन संख्या 22181 जबलपुर से निजामुद्दीन (दिल्ली) के बीच चलने वाली एक्स्प्रेस ट्रेन की स्पीड बढ़ान का ऐलान किया है। इस ट्रेन की स्पीड बढ़ाए जाने से ट्रेन के टाइमटेबल में भी बदलाव किया गया है। इस परिवर्तन का असर जबलपुर से खुरई तक के यात्रियों को पड़ेगा। खुरई के बाद टाइमटेबल पहले जैसा ही रहेगा। 

जबलपुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस का नया टाइम टेबल

जबलपुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस पहले जबलपुर से दोपहर 3.00 बजे चलती थी। नए टाइमटेबल के तहत अब ये गाड़ी दोपहर 3:10 बजे चलाई जाएगी। सागर रेलवे स्टेशन पर ये गाड़ी पहले शाम 7 बजे पहुंच कर 7:05 बजे रवाना होती थी, लेकिन अब ये गाड़ी शाम 7:05 बजे इस स्टेशन पर पहुंचेगी और 7.10 बजे रवाना होगी। खुरई रेलवे स्टेशन से निजामुद्दीन के बीच इस गाड़ी के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है। 

श्रीमाता वैष्णो देवी कटरा एक्सप्रेस ट्रेन का टाइम टेबल बदला

गाड़ी संख्या 11449 जबलपुर-श्रीमाता वैष्णो देवी कटरा एक्सप्रेस ट्रेन अब जबलपुर से 6:30 बजे के स्थान पर 7:10 बजे प्रस्थान करेगी। अब 40 मिनट के समय की बचत होगी। यह गाड़ी पहले दमोह स्टेशन पर 9:25 बजे पहुंचती थी, जो अब 9:45 बजे पहुंचेगी। जो 5 मिनट के स्टापेज के बाद 9:50 बजे प्रस्थान करेगी। जबकि सागर में 10:35 के स्थान पर 10:50 बजे पहुंचेगी।