Loading...

मां को पूजा पाठ करने को कहकर युवक ने सुसाइड किया | INDORE NEWS

इंदौर। शहर के भागीरथपुरा में एक युवक ने अज्ञात कारण के चलते घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के बाद से परिवार बदहवास हो गया। उन्होंने देखा, मृतक के मोबाइल में दो दर्जन से अधिक मिस कॉल पड़े हैं। फोन आने पर परिवार ने उठाया तो उन्हें गालियां मिली। परिवार का आरोप है बेटे को एक माह से कोई धमका रहा है। इस वजह से तनाव में आकर उसने यह कदम उठाया है। पुलिस के मुताबिक मनोज (25) पिता प्रेमनारायण निवासी भागीरथपुरा ने शनिवार को घर में फांसी लगाकर खुदकुशी की है। आत्महत्या का कारण अज्ञात है। 

रविवार को एमवाय हॉस्पिटल स्थित मच्र्यूरी में शव का पीएम कराया है। मामा ने बताया, मृतक ने शाम के वक्त मां को पूजा पाठ करने को कहा। इसके बाद वह उसने किचन में पहुंच फांसी लगा ली। घटना की जानकारी लगते ही उसे फंदे से उतारकर एमवाय हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जांच के दौरान डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया। परिजन का कहना है मनोज द्वारा आत्महत्या करने के बाद उसके मोबाइल पर 26 मिस कॉल मिले। एक फोन पिता ने उठाया तो उन्हें बात करने वाले ने गालियां दी। घटना से दुखी पिता ने उन्हें बताया, करीब एक माह से बेटा गुमसुम होकर रेडिमेड दुकान पर काम करने पहुंचता। कोई उसे फोन पर धमका रहा था। संभवत: इस वजह से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है। वहीं परिवार ने मृतक का मोबाइल पुलिस को जांच के लिए सौंप उसे लगातार फोन करने वाले का पता लगाने व उसके विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

मामा ने बताया, एक व्यक्ति के खिलाफ मृतक की मां ने एसपी पूर्व के समक्ष दिसंबर में शिकायत की थी। उनका आरोप था कि उक्त व्यक्ति उन्हें व उनके बेटे को परेशान कर रहा है। उन्हें रास्ते में रोककर गालियां देता है। वह बेटे को जान से मारने की धमकी दे रहा है। शिकायत में उन्होंने बेटे व उनके साथ कुछ होने पर संंबंधित व्यक्ति के जिम्मेदार होने भी बताया।