इंदौर कलेक्टर के सामने जहर लेकर आ धमके नेचुरल वैली के ग्राहक | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

इंदौर कलेक्टर के सामने जहर लेकर आ धमके नेचुरल वैली के ग्राहक | INDORE NEWS

इंदौर। भूमाफियों के चंगुल में फंसे नेचुरल वैली में प्लाॅट खरीदने वाले लोग मंगलवार को कलेक्टर की जनसुनवाई में अपनी फरियाद लेकर पहुंचे। हाथ में जहर की पुड़िया लेकर यहां पहुंचे पीड़ितों का कहना था कि कर्ज लेकर प्लाॅट खरीदा था। पाई-पाई कर उसे मुसीबतों के साथ चुकाया, लेकिन अब तक प्लाॅट नहीं मिला। यदि अब भी प्लाॅट नहीं मिला तो जहर खाने के अलावा अब कोई और रास्ता नजर नहीं आ रहा है। उनके अनुसार 600 से ज्यादा लोगों ने वर्षों पहले पूरी रकम चुका दी थी।

जनसुनवाई में पहुंचे पीड़ितों ने कहा कि प्लाॅट की आस में कई लोगों को लकवा लग गया है, तो कई लोगों को हार्टअटैक आ चुका है, क्योंकि हमने ये प्लाॅट कर्ज के जरिए लिए थे। यदि वे प्लाट हमें नहीं मिलने तो हमारे सामने जहर खाकर जान देने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचेगा। वहीं, साथ आई एक महिला पीड़िता ने कहा कि काफी परेशानी में दिन गुजर रहे हैं। बेटी की शादी के लिए प्लाॅट रखीदा था। बेटी की शादी भी कर दी, लेकिन अब तक प्लाॅट नहीं मिला है।

रियल एस्टेट कंपनी फीनिक्स इन्फ्रा और टीडीएस इन्फ्रा ने इंदौर में 3 प्रोजेक्ट लांच किए थे। इन्हीं में से एक प्रोजेक्ट नैचुरल वैली है, जिसमें पीड़ितों ने प्लाॅट खरीदे थे। संचालकों ने प्लाॅट के नाम पर रुपए तो ले लिए, लेकिन तक न तो प्लाॅट की रजिस्ट्री करवाई गई, न कब्जा मिला। पीड़ितों के अनुसार, ऐसे हम एक दो नहीं बल्कि 600 से ज्यादा प्लाॅटधारक हैं। मामले में आरोपी हरमन सिंह होरा और तरणजीत सिंह होरा पर पुलिस ने दो एफआईआर दर्ज किए थे।