Loading...

फरार इनामी भाजपा नेता गिरफ्तार, सरकारी जमीन पर कब्जे का आरोप | INDORE NEWS

इंदौर। धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे भाजपा नेता और उसके भतीजे को अंततः गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी इंदौर ने इनकी गिरफ्तारी की सूचना देने वाले को इनाम देने की घोषणा की थी। भाजपा नेता पर आरोप है कि उन्होंने सरकारी जमीन पर कब्जा करके दुकानें बनाई।

छत्रीपुरा थाना टीआई संतोष सिंह यादव के मुताबिक आरोपित भारत पिता रामसिंह रघुवंशी निवासी एमओजी लाइन, विक्की उर्फ कपिल पिता भरत रघुवंशी निवासी मालवीय नगर व रोहित पिता अमरसिंह रघुवंशी निवासी एमओजी लाइन के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था। आरोपितों की तलाश में कई स्थानों पर छापे मारे, लेकिन फरार मिले। एसपी ने गिरफ्तारी पर इनाम घोषित किया और पूरे शहर में पर्चे चस्पा करवा दिए। बुधवार को एक मुखबिर ने पर्चे में फोटो देख कॉल किया कि रोहित और भारत सियागंज के समीप प्रेम ट्रेड सेंटर में छुपे हुए हैं। पुलिस ने दबिश दी और दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

गोल्डन फॉरेस्ट मामले में राजू गाइड STF की रिमांड पर

उधर करोड़ों रुपए कीमती गोल्डन फॉरेस्ट प्रोजेक्ट की जमीन खरीद-फरोख्त के आरोपितों से टेरर टैक्स वसूलने वाले गुंडे राजू गाइड को एसटीएफ ने रिमांड पर लिया है। आरोपित धोखाधड़ी के आरोप में जेल में बंद था। पूछताछ में उसने एक महिला आरोपित से 45.50 लाख लेना कबूला है। स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) एसपी पद्मविलोचन शुक्ला के मुताबिक, एसटीएफ ने पिछले दिनों फर्जी अनुबंध से हरसोला स्थित गोल्डन प्रोजेक्ट की जमीन खरीदने-बेचने के आरोप में दमयंती शिदवे, सचिंद्र उर्फ सचिन सोनी और कॉलोनाइजर शैलेंद्र अग्रवाल को गिरफ्तार किया था। 

दमयंती ने 21 एकड़ जमीन का सौदा अग्रवाल से किया था। राजू ने दलाल मनीष सोनी से मिलकर एक अनुबंध तैयार किया और खुद को सहमतिदाता दर्शा दिया। शैलेंद्र अग्रवाल और उसके भाई अमित अग्रवाल से 2 करोड़ 10 लाख में जमीन का सौदा कर दिया और राजू ने 45 लाख 50 हजार रुपए खुद के खाते में जमा करवा लिए। एएसआई अमित दीक्षित के मुताबिक, आरोपित को शुक्रवार तक रिमांड पर लिया है।