मंत्री जीतू पटवारी के भाई पर पुलिस अधिकारी से अभद्रता का आरोप | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

मंत्री जीतू पटवारी के भाई पर पुलिस अधिकारी से अभद्रता का आरोप | INDORE NEWS

इंदौर। उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी पर आरोप है कि उन्होंने ट्रांसपोर्ट नगर में एक पुलिस अधिकारी से अभद्रता की, उनका मोबाइल तोड़ दिया। सब इंस्पेक्टर प्रदीप यादव ने इस घटना की जानकारी रोज नाम से में दर्ज की थी, उनका मेडिकल भी कराया गया था परंतु बाद में है वह जीतू पटवारी के भाई की शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

जूनी इंदौर थाने के एसआई प्रदीप यादव ने एक युवक को बिना नंबर प्लेट की बाइक पर जाते हुए रोका तो उसने नाना पटवारी का हवाला देकर रौब झाड़ा। एसआई से उसने नाना की फोन पर बात भी करवाई, लेकिन एसआई ने पहचानने से इनकार कर दिया। बताते हैं कि कुछ ही देर में नाना समर्थकों के साथ वहां पहुंचे और एसआई से बहस की। एसआई से झूमाझटकी हुई। इसमें एसआई का मोबाइल भी टूट गया। समर्थकों व पुलिसकर्मियों ने दोनों को अलग किया। अफसरों तक ये विवाद पहुंचा, पर किसी ने हस्तक्षेप नहीं किया।

रोजनामचे में लिखा- मेरा मोबाइल तोड़ा, पीटा

घटना के बाद एसआई यादव ने थाने जाकर रोजनामचे में रिपोर्ट डाल दी। उसमें लिखा, मैं चेकिंग पर था। एक युवक को बाइक की नंबर प्लेट न होने पर रोका तो उसने नाना पटवारी से बात करने को कहा। मैंने मना किया तो एक कार में नाना व कुछ युवक आए। नाना ने आते ही मुझसे बहस की। फिर मुझे मोबाइल में रिकॉर्डिंग करने को कहा। कहासुनी हुई तो उसने मेरे साथ लात-घूंसों से मारपीट की।

पटवारी बोले- विवाद जैसा कुछ नहीं हुआ

इस मामले में नाना पटवारी से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका मोबाइल  लगातार बंद मिला। वहीं, उनके भाई और उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का कहना है नाना के सब इंस्पेक्टर से विवाद या अभद्रता करने की बात गलत है। कुछ लोग इस मामले को जानबूझकर तूल दे रहे हैं। जो बताया जा रहा है, वैसा कुछ नहीं हुआ।