IIFA ticket price कितनी है, Booking कब से शुरू होगी | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

IIFA ticket price कितनी है, Booking कब से शुरू होगी | INDORE NEWS

इंदौर। आगामी 28 एवं 19 मार्च को मध्यप्रदेश के इंदौर में आयोजित होने वाले आईफा अवार्ड के लिए टिकट की प्राइस फाइनल कर दी गई है। समारोह की आयोजक कंपनी विजक्राफ्ट है। कंपनी ने आईफा वर्ल्ड क्रिकेट टीम कैटेगरी में विभाजित किए हैं। सबसे सस्ता सिल्वर क्लास ₹7500 का, दूसरा गोल्ड क्लास ₹40000 का और सबसे महंगा वीआईपी क्लास ₹200000 का फाइनल किया गया है। कंपनी ने फिलहाल इसका ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

बॉलीवुड के सबसे फेमस अवॉर्ड फंक्शन आईफा अवार्ड के लिए पिछले साल मुंबई आयोजन में सबसे महंगा टिकट 2.15 लाख रु. का था, जबकि सस्ता वाला 10 हजार रुपए में बिका था। इसके आधार पर ही इंदौर के रेट तय हुए हैं। दर्शकों को इसमें ये राहत रहेगी कि एक ही टिकट से दोनों दिन इंट्री हो सकेगी, पर एक टिकट पर एक ही व्यक्ति का प्रवेश होगा। मुख्य आयोजन डेली कॉलेज के हनुमंत ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर होगा। यहां स्टेज बनेगा, जिस पर अवॉर्ड नाइट की प्रस्तुतियां होंगी।  

आयोजक डेली कॉलेज की खूबसूरत बिल्डिंग का उपयोग कार्यक्रम को भव्यता देने के लिए करना चाहते हैं, इसलिए स्टेज के बैक ड्रॉप के रूप में उसे दिखाएंगे। इसे खूबसूरत लेजर लाइटों से सजाया जाएगा। हनुमंत ओवल क्रिकेट ग्राउंड के पास वाले फुटबॉल ग्राउंड में ग्रीन रूम, प्रॉप रूम सहित दूसरे अस्थायी निर्माण किए जाएंगे। 

वीआईपी मुख्य द्वार से करेंगे प्रवेश
वीआईपी बैठक चूंकि स्टेज के नज़दीक होगी, इसलिए इनका प्रवेश पुलिस ट्रेनिंग स्कूल वाली सड़क पर बने डेली कॉलेज बिजनेस स्कूल के मुख्य द्वार और सात बंगले वाले हिस्से से होगा। बाकी दर्शक सेंट्रल जेल की ओर बने डेली कॉलेज के ज्ञान द्वार से आएंगे। वीआईपी पार्किंग के लिए पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के मैदान का उपयोग किया जा सकता है। बाकी दर्शकों के वाहन नेहरू स्टेडियम, उसके आसपास के खाली मैदान, जमीनों पर पार्क होंगे। इन सभी तैयारियों में जरूरत के हिसाब से बदलाव भी होंगे।

ओपन बस में घूमेंगे सितारे
आयोजन की सारी चमक-धमक आयोजन स्थल के भीतर तक सीमित रहेगी। ऐसे में आईफा अवॉर्ड को शहर की जनता से जोड़ने के लिए आयोजकों ने एक रोड शो या रैली निकालने की योजना बनाई है। सूत्रों के मुताबिक अवॉर्ड फंक्शन में आने वाले नामी सितारे ओपन लग्जरी बस में सवार होकर शहर का भ्रमण करेंगे। ये भ्रमण संभवत: डेली कॉलेज से राजबाड़ा के बीच होगा।