ग्वालियर में आगरा से किडनैप हुए वकील की तलाश, यूपी पुलिस आई | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

ग्वालियर में आगरा से किडनैप हुए वकील की तलाश, यूपी पुलिस आई | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। उत्तर प्रदेश के आगरा से कितने हुए एडवोकेट अकरम अंसारी की खोज में यूपी पुलिस की टीम ग्वालियर चंबल संभाग में सक्रिय हो गई है। यूपी पुलिस को संदेह है कि अपहरणकर्ता ग्वालियर चंबल संभाग में कहीं छुपे हो सकते हैं। मोबाइल लोकेशन एवं मुख्य वर्ग के माध्यम से उन्हें लीड मिली है। 

फिरोजाबाद के वकील अकरम अंसारी के अपहरण को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस काफी परेशान है। उसकी तलाश में यूपी पुलिस राजस्थान भी गई थी लेकिन उसके हाथ कुछ नहीं लगा। अपहरण करने वालों को पकड़ने के लिए आईपी पुलिस, एसएसपी द्वारा कई टीमों का गठन किया गया है। फिरोजाबाद के रहने वाले वकील अकरम अंसारी का गुरुवार को अपहरण कर लिया गया। अपहरण कर्ताओं द्वारा पचास लाख रुपए की मांग की गई है। इस संबंध में थाना सिकंदरा में अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

पांच मोबाइल टॉवरों को किया डम्प

वकील की पकड़ बरामदगी को लेकर पुलिस प्रत्येक बिन्दु से मामले की जांच कर रही है। एसपी सिटी रोहन बी बोत्रे का कहना कि कई क्रिमिनल्स पुलिस को गुमराह करने के लिए गलत लोकेशन दिखाते हैं, जिससे पुलिस की जांच को प्रभावित किया जा सके। राजस्थान में इसकी लोकेशन एक बार ट्रेस हुई है। वहां के अधिकारियों से भी कॉर्डिनेट किया गया है। शहर के पांच बडे़ टावरों को डम्प किया गया है, जल्द ही मोबाइल कंपनी द्वारा इसका डाटा दिया जाएगा।

धौलपुर की पुलिस एक्टिव

पकड़ को बरामद करने के लिए आगरा पुलिस धौलपुर की पुलिस से कॉर्डीनेशन कर रही है। इस संबंध में एसपी धौलपुर द्वारा सर्किल के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की है। वहीं प्रत्येक बिन्दु पर अकरम अंसारी के अपरहण कर्ताओं की तलाश की जा रही है।

अपहरण कर्ताओं की लोकेशन राजस्थान में मिली। वहां पुलिस टीमों को रवाना किया गया है, इसके साथ ही मोबाइल कंपनियों से टॉवर्स का डाटा मांगा गया है। बीटीएस के माध्यम से भी लोकेशन का पता लगाया जा रहा है।
बोत्रे रोहन प्रमोद, एसपी सिटी आगरा

वकील के अपहरण के मामले में सर्किल के अधिकारियों के साथ बैठक की है। क्षेत्र में अपहरण कर्ताओं के होने की उम्मीद व्यक्त की जा रही है। आगरा पुलिस से कॉर्डीनेशन करने के बाद टीमों का गठन किया गया है।
- मृदुल कच्छावा, एसपी धौलपर