Loading...    
   


बैरागढ़ में व्यापारी ने कांग्रेसी नेता को पीटा, बोला चौथ वसूली के लिए आया था, हंगामा | BHOPAL NEWS

भोपाल। राजधानी के बैरागढ़ क्षेत्र में एक व्यापारी ललित रामचंदानी और कांग्रेस नेता सोनू तोमर के बीच झगड़ा हो गया। कांग्रेस नेता का कहना है कि व्यापारी ललित रामचंदानी ने उसके साथ मारपीट की है। व्यापारी का कहना है कि कांग्रेस नेता सोनू तोमर उससे चौथ वसूली करने आया था। व्यापारी का कनेक्शन भी भोपाल के बड़े कांग्रेस नेता से बताया जा रहा है। इसी के चलते पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।

व्यापारी ललित रामचंदानी दुकान के सामने पिलर खड़ा कर रहे थे

विवाद की शुरूआत शाम करीब 4 बजे हुई। शिव मंदिर के पास एक व्यापारी ललित रामचंदानी ने दुकान की मरम्मत के उद्देश्य से खुदाई कराई थी। इस पर पिलर खड़ा करना था। जानकारी मिलने पर कांग्रेस नेता सोनू तोमर वहां पहुंचे और कहा कि काम बंद करो तुम अतिक्रमण नहीं कर सकते। इसी बात पर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। व्यापारी ने आरोप लगाया कि सोनू तोमर अड़ीबाजी करने आया था हम अतिक्रमण नहीं दुकान की मरम्मत करा रहे थे क्यों कि छज्जा क्षतिग्रस्त हो गया था।

अड़ीबाजी करने नहीं, अतिक्रमण रोकने गया था: कांग्रेस नेता का स्पष्टीकरण

विवाद के बाद मामला थाने पहुंचा। यहां सोनू तोमर ने कहा कि में अड़ीबाजी करने नहीं, अतिक्रमण रूकवाने गया था, व्यापारी ने मेरे साथ मारपीट एवं गाली गलौच की है। कुछ समय बाद कांग्रेस के कई कार्यकर्ता थाने पहुंचकर हंगामा करने लगे। कांग्रेसियों ने अपनी ही पार्टी के एक नेता का पुतला दहन करने का प्रयास दिया। देर रात तक थाने में भीड़ लगी रही। थाना 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here