Loading...    
   


गोंडवाना पार्टी ने दिया अतिथि विद्वान आंदोलन को समर्थन | ATITHI VIDWAN NEWS

भोपाल। शाहजाहानी पार्क में लगातार जारी अतिथि विद्वानों के आंदोलन को समर्थंन देने आज भारतीय गोंडवाना पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व विधायक मनमोहन शाह बट्टी शाहजहांनी पार्क पहुचें। उन्होंने आंदोलनरत अतिथिविद्वानों को अपने पूर्ण समर्थंन का भरोसा दिलाया एवं नियमितीकरण की लड़ाई साथ लड़ने का वचन दोहराया। 

उल्लेखनीय है कि आज छिन्दवाड़ा की अमरवाड़ा विधानसभा के पूर्व विधायक मनमोहन शाह बट्टी लगातार चर्चा में चल रहे अतिथिविद्वानों के आंदोलन में शामिल होने व अपना समर्थंन देने पहुचे। अतिथिविद्वान नियमितीकरण संघर्ष मोर्चा के संयोजक डॉ सुरजीत भदौरिया ने बताया कि श्री बट्टी ने अतिथिविद्वानों के आंदोलन को अपना समर्थंन देते हुए कहा कि सरकार द्वारा नियमितीकरण न किये जाने का कड़ा विरोध किया जाएगा। यदि सरकार अपने वादे से पीछे हटती है तो हम पूरे प्रदेश में गोंडवाना पार्टी के कार्यकर्ता पुतलादहन अभियान चलाएंगे। 

उच्च शिक्षा मंत्री ने अपने भ्रामक बयानों से उलझाया सारा मामला

अतिथिविद्वान नियमितीकरण संघर्ष मोर्चा के संयोजक डॉ देवराज सिंह के अनुसार अतिथिविद्वान नियमितीकरण सरकार के वचनपत्र में शामिल एक बेहद साफ व सीधा मामला था, जिसे सरकार नीति बनाकर आसानी से समय सीमा में सुलझा सकती थी। किन्तु मंत्रीजी के भ्रामक बयानों से सारा मामला उलझ गया है। कभी वे नियमितीकरण की बात करते है, कभी चॉइस फिलिंग की बात करते है। 

अभी हाल ही में इंदौर में उन्होंने बयान दिया कि अतिथिविद्वानों को बोनस अंक देकर परीक्षा आयोजित कराई जाएगी। इस तरह के भ्रामक बयानों से अतिथिविद्वान भ्रमित एवं आक्रोशित है। इससे यह स्थिति निर्मित हो रही है कि कांग्रेस पार्टी की अपनी नियमितीकरण की कोई नीति नही है, बल्कि अब पार्टी इस विषय पर भाजपा की लाइन पर चल रही है। अतिथिविद्वान इसका पुरजोर विरोध करेंगे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here