Loading...    
   


राजगढ़ कलेक्टर: गृह मंत्री ने कहा कानून अपना काम करेगा, ASI को पीटने वाला वीडियो सामने आया

भोपाल। राजगढ़ कलेक्टर एवं भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी निधि निवेदिता अब मुश्किल में आ गई है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने बयान दिया है कि कानून अपना काम करेगा। आईएएस निधि निवेदिता पर एक पुलिस अधिकारी को थप्पड़ मारने का आरोप है। पुलिस की जांच में कलेक्टर निधि निवेदिता दोषी पाई गई है। जांच रिपोर्ट मुख्यमंत्री तक पहुंच चुकी है।

राजगढ़ कलेक्टर के मामले में कानून अपना काम करेगा: गृहमंत्री बाला बच्चन

राजगढ़ जिले की कलेक्टर निधि निवेदिता द्वारा एएसआई को थप्पड़ मारने के मामले में गृह मंत्री बाला बच्चन ने कार्रवाई के संकेत दिए हैं। बुधवार को मंत्री बच्चन ने कहा कि इस संबंध में हमें रिपोर्ट मिल गई है। मुख्यमंत्री के संज्ञान में भी मामला है। सभी जानते हैं कि कलेक्टर ने ASI को थप्पड़ मारा है। कानून अपना काम करेगा और जो भी कार्रवाई बनती है, वह होगी। गृहमंत्री के बयान के बाद सोशल मीडिया पर कलेक्टर का एएसआई को थप्पड़ मारने का वीडियो भी सामने आया है।  

ASI नरेश शर्मा ने शिकायत की थी

राजगढ़ के ब्यावरा में 19 जनवरी 2020 को CAA के समर्थन में रैली के दौरान ड्यूटी पर तैनात एएसआई नरेश शर्मा ने शिकायत की थी कि कलेक्टर ने उन्हें थप्पड़ मारा है। एएसआई ने शिकायत में बताया था कि दोपहर 1 बजे वे ड्यूटी पर तैनात थे। उसी दौरान कलेक्टर आईं और उन्होंने गाड़ी का गेट खोलकर थप्पड़ मार दिया। कलेक्टर के इस व्यवहार से वह बहुत आहत हैं। इस शिकायत की जांच एसडीओपी सौम्या अग्रवाल ने की। जांच में शिकायत सही पाई गई। यह जांच रिपोर्ट पुलिस मुख्यालय भेजी गई थी।

राजगढ़ कलेक्टर ने पुलिस अधिकारी के अलावा भाजपा नेताओं और एक पटवारी को भी पीटा था 

दिनांक 19 जनवरी 2020 को कलेक्टर निधि निवेदिता ने भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं, एक पुलिस अधिकारी के अलावा एक पटवारी को भी पीटा था। क्योंकि पटवारी राजस्व विभाग का उनका अधीनस्थ कर्मचारी है इसलिए उसने शिकायत नहीं की। भाजपा नेताओं के साथ मारपीट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। भारतीय जनता पार्टी ने कलेक्टर निधि निवेदिता के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने के लिए ज्ञापन दिया था। एक बड़ी रैली और सभा का आयोजन भी किया गया था। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here