गैंगरेप पीड़ित 8वीं की छात्रा की मौत, नागपुर में इलाज चल रहा था | MP NEWS

बैतूल। अपने ही तीन दोस्तों के हाथों सामूहिक बलात्कार एवं यौन प्रताड़ना का शिकार हुई 8वीं की छात्रा की नागपुर में मौत हो गई है। उसे इलाज के लिए नागपुर भेजा गया था। मंगलवार 25 फरवरी 2020 की शाम उसने खुद को जिंदा जलाने की कोशिश की थी। इससे पहले गैंगरेप के आरोपियों द्वारा उसे प्रताड़ित किया जा रहा था।

छात्रा ने पुलिस को बताया था कि एक माह पहले 3 युवकों ने उसके साथ सामूहिक ज्यादती की थी। पुलिस ने बताया कि शाम 6 बजे छात्रा की दोनों बहन छत पर थीं और माता-पिता बाहर गए थे, उसी समय छात्रा ने केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली। उसे पहले यहां जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए नागपुर भेज दिया गया। 

कैटरिंग के काम के दौरान हुई थी दोस्ती 

बताया जा रहा है कि कैटरिंग के काम के दाैरान छात्रा की संदीप, अजय और नितेश से दोस्ती हुई थी। करीब डेढ़ माह पहले तीनों युवकों ने बैतूल के एक ऑफिस में छात्रा के साथ गैंगरेप किया। छात्रा ने परिजन को इस घटना की जानकारी नहीं दी, लेकिन गैंगरेप से वह बहुत आहत थी। इसके बाद से आरोपी छात्रा को लगातार मानसिक प्रताड़ना दे रहे थे। सूत्रों ने कहा कि पुलिस ने कोतवाली थाने में केस दर्ज कर 2 आरोपियों संदीप और नितेश को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य आरोपी अजय की तलाश जारी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !