दिल्ली हिंसा: उपद्रवियों ने इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी की हत्या कर शव को नाले में फेंका | NATIONAL NEWS
       
        Loading...    
   

दिल्ली हिंसा: उपद्रवियों ने इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी की हत्या कर शव को नाले में फेंका | NATIONAL NEWS

New Delhi CAA/NRC violence | IB officer ankit Sharma Murder


नई दिल्ली: भारत की राजधानी दिल्ली में 23 फरवरी 2020 से शुरू हुई हिंसा लगातार जारी है। पुलिस की तैनाती के बावजूद बुधवार दिनांक 26 फरवरी 2020 की सुबह भी हिंसक घटनाओं की खबरें सामने आई। इस बीच एक नाले में इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा की डेड बॉडी मिली है। बताया जा रहा है कि उपद्रवियों ने उनकी हत्या कर उनके शव को नाले में फेंक दिया था। श्री अंकित शर्मा ने 2017 में आईबी जॉइन किया था। श्री शर्मा मंगलवार शाम 5:00 बजे से लापता थे। 

अंकित शर्मा ने 2017 में आईबी ज्वाइन की थी। बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में नागरिकता कानून (CAA) को लेकर फैली हिंसा में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 180 से ज्यादा लोग घायल बताए गए हैं। रविवार से शुरू हुआ उपद्रवियों का तांडव बुधवार को भी जारी रहा। जाफराबाद से लेकर मौजपुर और इसके आसपास के अन्य इलाकों में बेहद कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। दिल्ली पुलिस हर गली मोहल्ले में जाकर गश्त कर रही है। 

दिल्ली हिंसा पर पीएम मोदी का बयान भी आया है। उन्होंने कहा दिल्ली के कई इलाकों की स्थिति की समीक्षा की है। पुलिस और बाकी एजेंसियां शांति बनाए रखने के लिए ग्राउंड लेवल पर काम कर रही हैं।पीएम मोदी ने कहा कि शांति और सद्भाव हमारे लोकाचार का केंद्र है। मैं दिल्ली के अपने बहनों और भाइयों से शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील करता हूं। यह महत्वपूर्ण है कि शांत और सामान्य स्थिति जल्द से जल्द बहाल हो।