WINDSOR HILLS में धोखाधड़ी का आरोप, मनोज श्रीवास्तव और केशव उपाध्याय के खिलाफ 420 की FIR
       
        Loading...    
   

WINDSOR HILLS में धोखाधड़ी का आरोप, मनोज श्रीवास्तव और केशव उपाध्याय के खिलाफ 420 की FIR

ग्वालियर। WINDSOR HILLS GWALIOR के DIRECTOR MANOJ SHRIVASTAVA एवं  PROJECT MANAGER KESHAV UPADHYAY के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। मामले में फरियादी कविता बंसल सरकारी कॉलेज में प्रोफेसर हैं। आरोप है कि एक फ्लैट का सौदा करने के नाम पर दोनों ने महिला प्रोफेसर से 45 लाख रुपए ठग लिए। यह प्रकरण सिरोल थाना में दर्ज किया गया है। 

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के विनय नगर निवासी कविता बंसल पत्नी हेमचंद्र बंसल प्रोफेसर है और अभी वे केआरजी कॉलेज में पदस्थ है। वर्ष 2013 में उन्होंने विंडसर हिल के प्रोजेक्ट मैनेजर केशव उपाध्याय व डायरेक्टर मनोज श्रीवास्तव से एक फ्लैट का सौदा 52 लाख रुपए में किया था। सौदा तय होने के बाद उन्होंने 45 लाख रुपए एडवांस राशि देने के बाद शेष राशि रजिस्ट्री के समय देना तय किया था। एग्रीमेंट होने के बाद से ही वे रजिस्ट्री के लिए केशव उपाध्याय पर जोर देने लगी, लेकिन वे आज-कल की कह कर टरकाते रहे। जब काफी समय बीत गया और रजिस्ट्री नहीं की तो उन्होंने जांच की तो पता चला कि जिस फ्लैट का सौदा उनसे हुआ है उसे प्रोजेक्ट मैनेजर और डायरेक्टर मनोज श्रीवास्तव ने किसी और को बेच दिया है। 

इसका पता चलते ही उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे तो केशव उपाध्याय व मनोज श्रीवास्तव ने कुछ दिन में पैमेंट वापस करने का आश्वासन दिया, लेकिन उसके बाद भी पैसे वापस नहीं किए। ठगी का शिकार पीडि़ता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने केशव उपाध्याय व मनोज श्रीवास्तव के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़ता ने पुलिस अफसरों को बताया कि अनुबंध में दिए गए रुपए उन्होंने एचडीएफसी बैंक से फायनेंस कराए थे। जिसका ब्याज उन पर चल रहा है।