Loading...

MP TET VARG-3: शिक्षा मंत्री महोदय, अपना आदेश PEB तक तो पहुंचा दीजिए

शिक्षा मंत्री महोदय, आपका धन्यवाद कि आपने उन 100000 उम्मीदवारों की आवाज सुनी जिनकी उम्र 18 साल से अधिक लेकिन 21 साल से कम है। मध्यप्रदेश शिक्षा विभाग के लिए प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा आयोजित प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा में उम्मीदवारों के लिए आयु बंधन समाप्त करने का आदेश आपने काफी पहले जारी कर दिया परंतु प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड अब तक आपके आदेश का इंतजार कर रहा है। शायद आप का कार्यालय आपके आदेश को यथा स्थान नहीं पहुंचा पाया है। यही कारण है कि हम अब भी फॉर्म नहीं भर पा रहे हैं।

PEB वाले आदेश मांग रहे हैं, सोशल मीडिया को नहीं मानते

शिक्षा मंत्री महोदय, प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड के लोग कह रहे हैं कि उनके पास आपका कोई आदेश आया ही नहीं। आपका आदेश सोशल मीडिया पर तो खूब वायरल हुआ परंतु जिस ठिकाने पर पहुंचना चाहिए था वहां अब तक नहीं पहुंचा। हम उम्मीद करते हैं कि इस सार्वजनिक सूचना के बाद आप हमारी समस्या को समझ पाएंगे और प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड के अधिकारियों को वह आदेश अथवा देंगे जिसमें आयु बंधन समाप्त करने की घोषणा की गई है।

हम जिंदाबाद करें या मुर्दाबाद 

शिक्षा मंत्री महोदय, हम इस प्रदेश के नव मतदाता हैं। आने वाले चुनाव में मतदान करेंगे लेकिन इससे पहले हम प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा देना चाहते हैं क्योंकि हमारी D.Ed की डिग्री किसी और नौकरी के लिए पात्र नहीं है। आपका आदेश आते ही सोशल मीडिया पर हमने जिंदाबाद के नारे लगाए परंतु अब हम कंफ्यूज है। जिंदाबाद करें या मुर्दाबाद। 
आपकी प्रतीक्षा में 21 साल से कम वाले 100000 उम्मीदवार