Loading...

कमलनाथ को मंच से कॉलर पकड़कर उतार देंगे, एक भी रैली नहीं करने देंगे: अकाली दल | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ को कांग्रेस ने दिल्ली चुनाव में स्टार प्रचारक बनाया है। कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट आते ही विवाद शुरू हो गया। दिल्‍ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्‍यक्ष और अकाली नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि वह कमलनाथ को सिख दंगों (1984) के लिए जिम्‍मेदार मानते हैं और कमलनाथ को दिल्ली में एक भी रैली नहीं करने देंगे। 

आप मंच पर दिखे तो कॉलर पकड़कर उतार देंगे 

अकाली दल नेता ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता पूरी दिल्ली में यह सुनिश्चित करेंगे कि कमलनाथ किसी भी रैलियां मंच पर दिखाई ना दे। दिल्ली चुनाव के दौरान कमलनाथ की मौजूदगी का कड़ा विरोध किया जाएगा। यदि वह कहीं किसी मंच पर दिखाई दिए तो कॉलर पकड़कर उन्हें उतार देंगे।

कांग्रेस के प्रचारकों में सिद्धू और शत्रुघ्न सिन्हा भी

अकाली दल पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि दिल्ली में कमलनाथ की एक भी चुनावी सभा नहीं होने दी जाएगी। बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 को लेकर नामांकन प्रक्रिया खत्म होते ही कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी। इसमें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, शशि थरूर, नवजोत सिंह सिद्धू, शत्रुघ्न सिन्हा को इस सूची में शामिल किया गया है। इसके अलावा, स्टार प्रचारकों की सूची में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को रखा गया है।