Loading...

राजगढ़ कलेक्टर ने थाने में भाजपा नेताओं को नंगा करके पिटवाया: विश्वास सारंग ने कहा (वीडियो) | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के राजगढ़ में रविवार को आयोजित नागरिकता संशोधन कानून समर्थन रैली में हुए विवाद के बाद आज भोपाल विधायक एवं पूर्व मंत्री विश्वास सारंग सहित भाजपा के करीब आधा दर्जन विधायक राजगढ़ पहुंचे। इस दौरान विश्वास सारंग राजगढ़ कलेक्टर एवं डिप्टी कलेक्टर पर आरोप लगाया कि उनके आदेश पर पुलिस थाने में गिरफ्तार किए गए भाजपा नेताओं को कपड़े उतार कर पीटा गया। 

कलेक्टर निधि निवेदिता एवं डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कराने आवेदन दिया 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर, बहन उषा ठाकुर, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती एवं विश्वास सारंग आज राजगढ़ पहुंचे। श्री सारंग ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से इस घटना की जांच के लिए एक जांच दल बनाया गया है। हम सभी आ मामले की जांच करने आए थे। श्री सारंग ने दावा किया कि कलेक्टर निधि निवेदिता एवं डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ गंभीर मारपीट किए। स्थानीय नेताओं के साथ मिलकर सभी विधायकों ने एसपी राजगढ़ एक आवेदन सौंपा एवं कलेक्टर व डिप्टी कलेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। 

22 को भाजपा के सभी बड़े नेता राजगढ़ आएंगे

विधायक विश्वास सारंग ने बताया कि शांतिपूर्ण ढंग से जो लोग मंदिर में बैठे हैं उन पर इस तरह का दुस्साहस करते हैं उनको आईएस रहने का अधिकार नही है। हम कार्मिक विभाग से इसकी शिकायत करेंगे जो राज्य प्रशासनिक अधिकारी है उनकी शिकायत हम मध्यप्रदेश के सामान्य प्रशासन विभाग से करेंगे और इस पूरे मामले को लेकर 22 तारीख को हमारे जन नेता शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, वरिष्ठ नेता और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव आ रहे हैं यदि परसों तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई तो हमारे चारों कार्यकर्ता आकर इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि कलेक्टर और SDM और इनके साथ बाकी अधिकारी जिन्होंने इस प्रकरण को अंजाम दिया है उन पर FIR दर्ज करवाएंगे।