Loading...    
   


मंत्री पीसी शर्मा ने अपनी ही पार्टी के किसान नेता को पुलिस के हवाले किया | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा आज हरदा में अपना आपा खो बैठे। उन्होंने किसान कांग्रेस के प्रदेश सचिव शैलेंद्र वर्मा को केवल इसलिए पुलिस के हवाले कर दिया क्योंकि किसान नेता उनके सामने ऊंची आवाज में बात कर रहा था। बताया जा रहा है कि पीसी शर्मा ने अपनी पार्टी के किसान नेता को पुलिस के हवाले करते हुए उसे जेल में डालने की बात कही। जेल जाने से बचने के लिए किसान नेता को मंत्री पीसी शर्मा से माफी मांगनी पड़ी।

सोमवार को करीब साढ़े 3 बजे जिले के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां वे लोगों की समस्याओं के आवेदन ले रहे थे। इस दौरान किसान कांग्रेस के प्रदेश सचिव शैलेंद्र वर्मा अपने मकान खाली कराने को लेकर दी जाने वाली धमकी के बारे में मंत्री शर्मा को अपनी समस्या बता रहे थे। कांग्रेस नेता वर्मा द्वारा ऊंची आवाज में बोलने पर मंत्री नाराज हो गए। उन्हें बाहर उठाकर ले जाने के लिए कहने लगे। इस पर कांग्रेस नेता वर्मा ने कहा कि जिन बीजेपी के नेताओं को मुख्यमंत्री मिठाई खिला रहे हैं, वे ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का डरा-धमका रहे हैं लेकिन सरकार होने के बाद भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की समस्या नहीं सुनी जा रही।

किसान नेता ने माफी मांगी, फिर पीसी शर्मा नरम पड़ गए

हंगामे के दौरान कांग्रेस नेता वर्मा ने पीसी शर्मा मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। साथ ही स्थानीय कांग्रेस नेताओं पर चापलूसी करने का आरोप भी लगाया। हंगामे के बाद किसान कांग्रेस के प्रदेश सचिव शैलेंद्र वर्मा ने प्रभारी मंत्री शर्मा से माफी मांग ली। इसके बाद कांग्रेस नेता वर्मा ने अपनी समस्या रखी। इस पर मंत्री शर्मा ने समस्या पर कार्रवाई करने के निर्देश कलेक्टर एवं एसपी को दिए। इसके बाद मामला शांत हुआ।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here