Loading...

मंत्री आरिफ अकील के संरक्षण में नर्मदा से अवैध रेत उत्खनन हो रहा है: शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार की कैबिनेट मंत्री एवं सीहोर के प्रभारी मंत्री श्री आरिफ अकील पर गंभीर आरोप लगाया है। शिवराज सिंह चौहान ने स्पष्ट रूप से कहा कि मंत्री आरिफ अकील के संरक्षण में नर्मदा नदी से अवैध रेत उत्खनन किया जा रहा है। शिवराज सिंह रेहटी पुलिस थाना का घेराव कर रहे थे।

आरिफ अकील पर लगाए आरोप

शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाया कि पुलिस निर्दोषों को पकड़ पकड़कर पीट रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रभारी मंत्री आरिफ अकील जनता के सम्मान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। इन्हीं के संरक्षण में नर्मदा से रेत की लूट चल रही है जबकि सीएम कमलनाथ दबाव में हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रभारी मंत्री के संरक्षण में भोपाल के गुंडे आ रहे हैं। शिवराज ने कहा कि, 'मेरे क्षेत्र को गुंडागर्दी का अड्डा बना दिया है। साथ ही रेहटी थाने के टीआई खुलेआम वसूली कर रहे हैं।' उन्होंने माफियाओं को लेकर चल रही कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि सीएम कमलनाथ और मंत्री आरिफ अकील अगर दम हो तो माफिया पर कार्रवाही करो।

23 को नसरुल्लागंज थाने का घेराव करेंगे शिवराज

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपर कलेक्टर वीके चतुर्वेदी और अतिरिक्त एसपी समीर यादव को ज्ञापन सौंपकर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कही। उन्होंने आगामी 23 जनवरी को नसरुल्लागंज में थाने का घेराव करने की घोषणा की। वहीं इस मामले में जिले के अतिरिक्त एसपी समीर यादव ने कहा की ज्ञापन में दिए गए बिन्दुओ की जांच एक सप्ताह में करवाई जाएगी। 

पुलिस ने भाजपा नेता का जुलूस निकाला था 

बीते रोज रेहटी के बोरखेड़ा गांव के बीजेपी के वरिष्ठ नेता महेंद्र भाटी का पुलिस से विवाद हो गया था। इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर उनका जुलूस निकाल दिया। पुलिस की कार्रवाई से नाराज होकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जो क्षेत्र के विधायक है, पुलिस थाने का घेराव करने आए थे।