मंत्री इमरती देवी ने विरोध करने वाले भाजपा नेताओं को 'कुत्ता' कहा | MP NEWS
       
        Loading...    
   

मंत्री इमरती देवी ने विरोध करने वाले भाजपा नेताओं को 'कुत्ता' कहा | MP NEWS

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार की कैबिनेट मंत्री एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया की समर्थक इमरती देवी ने भाजपा नेताओं के संदर्भ में एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने सरकार के माफिया विरोधी अभियान के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेताओं को 'कुत्ता' कहां है।

महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती इमरती देवी ग्वालियर जिले के भगवत सहाय सभागार में राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि आई थी। इसी दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'हम कांग्रेसी हाथी हैं, चलते रहते हैं और कुत्ते भौंकते रहते हैं। हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है।'

इमरती देवी का बयान कांग्रेस की संस्कृति

इमरती देवी ने कांग्रेस को हाथी और विपक्ष की तुलना कुत्ते से की तो बीजेपी ने भी विरोध जताया है। ग्वालियर के बीजेपी सांसद विवेक शेजवलकर ने इमरती देवी के बयान की निंदा की है। शेजवलकर ने कहा कि इमरती देवी कांग्रेस की संस्कृति के अनुरुप ही बयान दे रहीं हैं। विवेक शेजवलकर ने कहा कि इमरती देवी का बयान टिप्पणी करने लायक भी नहीं है।

अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहीं हैं इमरती देवी

ये पहला मौका नहीं है जब कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के बिगड़े बोल सामने आए हैं। इससे पहले भी इमरती देवी अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहीं हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक मंत्री इमरती देवी इससे पहले भी अजीबो-गरीब बयान दे चुकी हैं। पहले इमरती ने कहा था कि महाराज सिंधिया कहेंगे तो झाड़ू भी लगाउंगी, तो एक बार सिंधिया को भगवान बताते हुए उन्होंने कहा था कि महाराज मेरे लिए भगवान हैं, घर में उनकी तस्वीर लगाकर रोजाना पूजा करती हूं।