भाजपा नेता ने जिंदा महिला को मृत बता चार करोड़ रुपए ठग लिए | MP NEWS
       
        Loading...    
   

भाजपा नेता ने जिंदा महिला को मृत बता चार करोड़ रुपए ठग लिए | MP NEWS

इंदौर। एमआईजी थाना पुलिस ने उच्च न्यायालय के आदेश पर भाजपा नेता के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। आरोपित ने जिंदा महिला को मृत बता दिया और उसके प्लॉट को नौ अलग-अलग लोगों को बेचकर चार करोड़ रुपए ठग लिए। फरियादी ने पुलिसवालों पर भी सांठगांठ का आरोप लगाया है। उसने कहा कि कोर्ट ने चार महीने पूर्व ही आदेश कर दिए थे लेकिन पुलिस ने केस दर्ज करने में देरी कर दी।

पुलिस के मुताबिक, पालीवाल नगर निवासी प्रवीण श्यामप्रसाद गर्ग की शिकायत पर आरोपित हरिनारायण सगरमल खत्री निवासी सुख अपार्टमेंट एमआईजी कॉलोनी के खिलाफ केस दर्ज किया है। गर्ग का ऑटो मोबाइल का व्यवसाय है। उन्होंने बताया कि खत्री मूलतः तराना (उज्जैन) का रहने वाला है। वह भाजपा नेता है। उसने भोपाल निवासी बसंती बाई के श्रीनगर स्थित प्लॉट का 1 करोड़ 50 लाख में सौदा किया और 26 लाख रुपए बयाना ले लिए। आरोपित ने बताया कि बसंती बाई की मृत्यु हो चुकी है और प्लॉट का आधिपत्य उसके पास है। एक अखबार में निकली जाहिर सूचना से पता चला कि खत्री उस प्लॉट का अन्य लोगों से भी सौदा कर कर चुका है। वह करीब चार करोड़ रुपए ठग चुका है।

मामले की थाने में शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। उच्च न्यायालय में परिवाद दायर करने पर पिछले वर्ष अगस्त में ही केस दर्ज करने के आदेश कर दिए। लेकिन पुलिस जांच के नाम पर मामला दबा कर बैठी रही।