रावटीवाला अपार्टमेंट के फ्लैट में दो युवकों की लाश मिली | MP NEWS
       
        Loading...    
   

रावटीवाला अपार्टमेंट के फ्लैट में दो युवकों की लाश मिली | MP NEWS

रतलाम। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के राजेंद्र प्रसाद शर्मा मार्ग पर रोटरी गार्डन के सामने स्थित रावटीवाला अपार्टमेंट के एक फ्लैट में दो युवक नग्न अवस्था में बाथरूम के अंदर मृत मिले हैं। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर दोनों युवकों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाए है। उनकी मौत के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।  

जानकारी के अनुसार जावरा रोड पर डोसिगांव के पास एक पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारी हिरेंद्र पटेल (Hirendra Patel) (40) के रावटीवाला अपार्टमेंट के प्रथम तल पर स्थित फ्लैट नंबर 2 के बाथरूम में मिले हैं। एक शव हिरेंद्र पटेल का है और दूसरा शव साथी कर्मचारी जितेंद्र माली (Jitendra Mali)(22) निवासी ग्राम डोसीगांव का है। हीरेंद्र मूलता गुजरात के नडीयाद के रहने वाले हैं और पिछले 25 वर्षों से वे परिवार के साथ रतलाम में रह रहे हैं। हीरेन्द्र अपनी पत्नी ध्रुमा और पुत्र राज के साथ अपार्टमेंट में रह रहा था। पत्नी ने शनिवार नडियाद से हीरेंद्र को कई बार फोन किए। लेकिन उसने फोन अटेंड नहीं किए। इस पर उसकी पत्नी ने आसपास रहने वाले लोगों को फोन किया किसी ने फ्लैट पर पहुंचकर दरवाजा बजाया लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। 

सूचना मिलने पर स्टेशन रोड टीआई आरके सिंह दल के साथ फ्लैट पर पहुंचे और दरवाजा का नकुचा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। अंदर कोई दिखाई नहीं दिया तब बाथरूम चेक किया तो बाथरूम का दरवाजा बंद था।पुलिस ने बाथरूम का दरवाजा खोलकर देखा तो दोनों के शव नग्न अवस्था में पड़े हुए थे। इसके बाद एफएसएल टीम को बुलवाया गया। एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की बारीकी से जांच की। थाना टीआई आरके सिंह ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर मृतकों के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं दिखा है दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाए गए है। मामले की जांच की जा रही है।