Loading...

अवैध कनेक्शन की जाँच करने पहुँचे विद्युत कर्मियों को पुलिस वालों ने पीटा | JABALPUR NEWS

जबलपुर। विद्युत कनेक्शन की जाँच के लिए पुलिस लाइन पहुँचे विद्युत कर्मियों से मारपीट और अभद्रता किए जाने की शिकायत एसपी से की गई है। एसपी को की गई शिकायत में कहा गया है कि शुक्रवार की सुबह करीब 11.30 बजे सहायक अभियंता रविंद्र कौशल, कनिष्ठ अभियंता व अन्य कर्मचारी ब्रह्मपुत्र ब्लॉक पुलिस लाइन में श्रीमती मरावी पति सकुल सिंह मरावी के विद्युत कनेक्शन की जाँच करने पहुँचे।   

उक्त उपभोक्ता के परिसर में विद्युत का अनधिकृत उपयोग पाए जाने पर अधिकारियों ने श्रीमती गोमती तिवारी से जानकारी माँगी। इस दौरान श्रीमती मरावी अभद्रता करने लगीं। मौके पर श्रीमती मरावी द्वारा अभद्र व्यवहार किए जाने पर कनिष्ठ अभियंता योगेश पटैल ने वीडियोग्राफी करनी शुरू कर दी। जिस पर महिला ने योगेश पटैल के हाथ से मोबाइल छीनकर जमीन पर फेंक दिया और जब योगेश पटैल ने मोबाइल उठाने का प्रयास किया तो श्रीमती मरावी के साथ उनके पति और पुत्र ने भी मारपीट की। बताया जाता है कि सकुल सिंह पुलिस विभाग में पदस्थ हैं। 

इस घटना से सभी विद्युत अधिकारियों एवं कर्मचारियों में भय व्याप्त है। विद्युत अधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक से माँग की है कि घटना की एफआईआर दर्ज कराकर आरोपियों पर कार्रवाई की जाए।