आईएएस एसोसिएशन निष्पक्ष नहीं है, बड़ा तूफान आने वाला है: नरोत्तम मिश्रा | MP NEWS
       
        Loading...    
   

आईएएस एसोसिएशन निष्पक्ष नहीं है, बड़ा तूफान आने वाला है: नरोत्तम मिश्रा | MP NEWS

भोपाल। नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में निकलने वाली रैली पर पाबंदी लगाने और रैली में शामिल भाजपा नेताओं की पिटाई करने के मामले में राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता का पूरे प्रदेश में विरोध किया जा रहा है। इस दौरान पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि इस घटनाक्रम पर आईएएस एसोसिएशन का कदम निष्पक्ष नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि मध्य प्रदेश की राजनीति में जल्द ही बड़ा तूफान आने वाला है।

मध्य प्रदेश आईएएस एसोसिएशन निष्पक्ष नहीं: पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा 

दतिया के क्षत्रप, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि मध्य प्रदेश आईएएस एसोसिएशन में राजगढ़ मामले में जो बात की उससे स्पष्ट होता है कि वह निष्पक्ष नहीं है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भाजपा के एक नेता ने आपत्तिजनक बयान दिया। सभी ने उसकी निंदा की। उनके खिलाफ मामला भी दर्ज हो गया लेकिन आईएएस एसोसिएशन ने केवल भाजपा नेता के प्रति आक्रोश व्यक्त किया। इस घटना से पहले राजगढ़ कलेक्टर ने नेताओं के साथ जो मारपीट की आईएएस एसोसिएशन ने उसकी निंदा नहीं की। एसोसिएशन निष्पक्ष नहीं है। उन्होंने कहा कि आईएएस एसोसिएशन ये बताए कि आखिर कलेक्टर (DM) को मारने का अधिकार किसने दिया।

मध्य प्रदेश की राजनीति में बड़ा तूफान आने वाला है: भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा 

पहली पंक्ति के भाजपा नेताओं में सबसे कम विवादित बयान देने वाले पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने माफिया के नाम पर 40 हज़ार आम लोगों पर कार्यवाही कर दी और अधिकारियों ने वसूली कर रूपयों को उपर तक पहुंचाया है। ये हालात देखकर ऐसा लग रहा है जैसे प्रदेश मे अघोषित इमरजेंसी लगी हो। वहीं बीते दिनों सीएए के समर्थन में जबलपुर में आयोजित रैली को संबोधित करने पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की कमलनाथ सरकार को चुनौती पर मिश्रा ने कहा कि सिर्फ इतना ही कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों में बड़ा तूफान आने वाला है।