Loading...    
   


जबलपुर में कांग्रेस नेता की हत्या के आरोपी ने उत्तर प्रदेश में सुसाइड कर लिया | JABALPUR NEWS

जबलपुर। जबलपुर में कांग्रेस नेता राजू मिश्रा एवं उसके दोस्त कुकू पंजाबी की हत्या के मामले में आरोपी आनंद पांडे (एलएलबी स्टूडेंट उम्र 24 साल) उत्तर प्रदेश के वाराणसी में आत्महत्या कर ली। आनंद ने पहले अपने हाथ की नस काटी और फिर फांसी के फंदे पुलिया। इस हत्याकांड में जेल जाने के बाद से ही आनंद पांडे डिप्रेशन में चला गया था। बताया जा रहा है कि जेल के अंदर वह नशे का आदी हो गया था।

जबलपुर में कांग्रेस नेता राजू मिश्रा और उनके मित्र कुक्‍कू पंजाबी की तीन साल पहले बेरहमी से हत्‍या कर दी गई थी। इस मामले में बलिया उत्तर प्रदेश का रहने वाला आनंद पांडेय आरोपी था। बताया गया कि काफी समय तक जेल में रहने के बाद रिहा होने पर आनंद वाराणसी के लंका इलाके में परिजन के साथ किराए के मकान में रह रहा था। शनिवार देर रात उसने किचन में चाकू से नस काटी और फिर फांसी लगाकर लटक गया। रविवार सुबह घरवालों की नींद खुली तो किचन में फैले खून और आनंद को फंदे से लटकता देख कोहराम मच गया।

पासवर्ड ना होने के कारण नहीं खुल सका मृतक का मोबाइल

सूचना मिलने पर पहुंची लंका पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया। परिजन से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि फांसी लगाने वाला युवक डबल मर्डर का आरोपी था। लंका थाना प्रभारी इन्स्‍पेक्‍टर भारत भूषण तिवारी ने बताया कि आनंद का मोबाइल कब्‍जे में लिया गया है लेकिन पासवर्ड न होने के कारण अभी कुछ पता नहीं चल पाया है।

जेल में लगी नशे की लत, डिप्रेशन में चला गया था

मूलरूप से बलिया के कोटवां नारायपुर के रहने वाले उपेंद्र नाथ पांडेय बेंगलुरु में निजी कंपनी में सिविल इंजिनियर हैं। आनंद उनका बड़ा बेटा था। पत्‍नी गीता पांडेय, बड़े और छोटे बेटे और बेटी खुशी के साथ सुसवाहीं (लंका) में किराए के मकान में रहती हैं। परिजन ने बताया कि आनंद का केआईटी कॉलेज में बीटेक में ऐडमिशन कराया था लेकिन फेल होने पर उसने पढ़ाई छोड़ दी थी। इसके बाद वह गाजीपुर के एक निजी कॉलेज में एलएलबी में प्रवेश लेकर पढ़ाई कर रहा था। डबल मर्डर में जेल से छूटने के बाद आनंद नशे का आदी हो गया और पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में था।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here