भू माफिया साजिद चंदनबाला के रेस्टोरेंट और मकान पर बुलडोजर चला | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

भू माफिया साजिद चंदनबाला के रेस्टोरेंट और मकान पर बुलडोजर चला | INDORE NEWS

इंदौर। भूमाफियाओं और अपराधियों के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई जारी है। शनिवार को प्रशासन की टीम द्वारा अपराधी साजिद चंदनवाला के अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है। वहीं भूमाफियाओं से पीड़ित एक हजार लोगों को फरवरी में प्लाट देने की बात प्रशासन द्वारा कही गई है। इसके लिए दस संस्थाओं के नाम तय किए गए है।

शनिवार सुबह प्रशासन की टीम ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश साजिद चंदनवाला के श्री नगर एक्सटेंशन स्थित नाले पर बने अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई प्रारंभ की है। चंदनवाला सेंटर कोतवाली थाने का लिस्टेड गुंडा है जिसने क्षेत्र की कई जमीनों पर अवैध कब्जा कर रखा है। चंदनवाला पर 48 से अधिक अपराध दर्ज है, ऊंची राजनीतिक पहुंच के चलते अब तक उस पर कार्रवाई नहीं की जा सकी थी लेकिन माफिया के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन के तहत अब चंदनवाला पर कार्रवाई की गई है। 

नगर निगम उपायुक्त महेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि चंदनवाला ने अवैध रूप से लगभग 20 दुकानों का निर्माण किया था। इसके अलावा एक रेस्टोरेंट और जी प्लस वन मकान का निर्माण भी अवैध था जिसे शनिवार को तोड़ा जा रहा है। पुलिस ने शुक्रवार को ही साजिद के भाई शकील को गिरफ्तार किया गया था। साजिद फरार है जिस पर पुलिस ने इनाम घोषित किया है।