Loading...

सिंधिया समर्थक टंडन की सीएम कमलनाथ से बंद कमरे में मुलाकात | INDORE NEWS

इंदौर। यदि ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट का कोई प्रभावी नेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह या मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात करे तो खबर बन ही जाती है। ताजा समाचार यह है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के नजदीकी शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टंडन सीएम कमलनाथ से बंद कमरे में जाकर मिले।

सिंधिया ने भेजा था या टंडन का प्लान था 

मुलाकात बंद कमरे में हुई है इसलिए चर्चाओं का दौर लाज़मी है। ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनसे जुड़े नेताओं की गॉसिप वैसे भी काफी होते हैं। प्रमोद टंडन और कमलनाथ की मुलाकात को लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। एक बड़ा सवाल यह है कि प्रमोद टंडन को कमलनाथ से मिलने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भेजा था या फिर यह मीटिंग प्रमोद टंडन का पर्सनल प्लान था। याद दिला दे कि 2 दिन पहले प्रमोद टंडन के जन्मदिन के अवसर पर कमलनाथ के नजदीकी मंत्री बाला बच्चन प्रमोद टंडन को बधाई देने पहुंचे थे।

कमलनाथ ने सिंधिया के लिए कोई मैसेज भेजा है ? 

ऑफिशियल तौर पर कहा जा रहा है कि प्रमोद टंडन और कमलनाथ की मीटिंग में आने वाले नगरीय निकाय चुनाव को लेकर चर्चा हुई। लेकिन यह स्टेटमेंट ऑफिशियल है। सब जानते हैं कि चुनाव और टिकट का फैसला ज्योतिरादित्य सिंधिया खुद करते हैं और अपने समर्थकों को इसकी अनुमति नहीं देते कि वह इस बारे में किसी और से बात करें। कहा यह भी जा रहा है कि कमलनाथ सभी गुटों को एक साथ लेकर चलने की कोशिश कर रहे हैं परंतु पिछले दिनों जब ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल में थे तब सीएम कमलनाथ ने उन्हें चाय पर भी आमंत्रित नहीं किया था। सवाल यह है कि क्या कमलनाथ ने सिंधिया के लिए प्रमोद टंडन के थ्रू कोई मैसेज भेजा है।