बेटी को लेने आये दामाद को ससुर ने जिंदा जलाया | INDORE NEWS

इंदौर। इंदौर के प्रजापत नगर में रहने वाले युवक को उसके ससुर ने जिंदा जला दिया। बताया जाता है कि पत्नी को लेने के लिए वह ससुराल गया था। वहां पर उसे पत्नी तो नहीं मिली, लेकिन ससुर से उसका विवाद हो गया। इस पर ससुर ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। 

पुलिस के अनुसार गोविन्द पिता राधेश्याम (Govind father Radheshyam) (28) निवासी प्रजापत नगर की शिकात पर चंद्रावतीगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले उसके ससुर मुन्नालाल प्रजापत (Munnalal Prajapat) के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। गोविंद ने पुलिस को बताया कि पत्नी बुलबुल करीबन 15 दिन से मायके ग्राम बलगारा गई हुई है। वह उसे अपने साथ ले जाने के लिए ससुराल आया था। वहां पर जब पत्नी नहीं मिली तो उसने ससुर मुन्नालाल से उसके बारे में पूछा और बुलबुल को अपने साथ इंदौर ले जाने की बात कही। उसे अपने साथ पहुंचाने के लिए कहा तो आरोपित ने विवाद करना शुरू कर दिया। उसके साथ में गाली-गलौज की और फिर घर में से एक पेट्रोल भरी बॉटल लेकर आया और उस पर आग लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से जल गया था। आसपास के लोगों की मदद से आग को बुझाकर अस्पताल पहुंचा, जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

टीआई के मुताबिक गोविंद को अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करता है। तहसीलदार के सामने अपने बयान में उसने बताया कि उसे शंका है कि रिश्तेदार के साथ में पत्नी के संबंध हैं उसे लग रहा था कि मायके जाने के बहाने अपने दोस्त से मिलने के लिए जाती है। उसे खोजते हुए वह ससुराल पहुंचा था। पत्नी वहां पर नहीं थी। वहां से पता चला कि वह इंदौर गई है, लेकिन इंदौर में वह घर पर पहुंची ही नहीं थी। उसे लगा कि अपने दोस्त के पास गई है और उसका परिवार भी इसमें साथ दे रहा है। इसी बात को लेकर ससुर से विवाद हुआ और उसने जला दिया। टीआई के मुताबिक आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है और जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।