प्रिया ने जिसे बचपन से प्यार किया वह प्रॉपर्टी का लालची निकला, पूरा परिवार गिरफ्तार | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

प्रिया ने जिसे बचपन से प्यार किया वह प्रॉपर्टी का लालची निकला, पूरा परिवार गिरफ्तार | INDORE NEWS

इंदौर। अक्टूबर 2019 में प्राइवेट कॉलेज की प्रोफेसर रुचि और प्रिया मुंशी भाटिया की आत्महत्या के मामले में पुलिस की जांच पूरी हो गई है। सीएसपी पुनीत गहलोत (प्रशिक्षु आईपीएस) ने बताया कि प्रिया ने जिसे बचपन से प्यार किया और जिससे लव मैरिज की वही सिमरनजीत सिंह भाटिया (पाइप कारोबारी) उसे प्रॉपर्टी के लिए प्रताड़ित कर रहा था। पुलिस ने प्रिया के पति सिमरनजीत सिंह, ससुर मनमोहन सिंह, सास रविंदर कौर और जेठ गुरु राज सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दोनों स्कूल में पढ़ते थे, 17 साल से एक दूसरे को प्यार करते थे


राजेंद्र नगर थाना पुलिस के मुताबिक, रॉयल बंगला शिवालय निवासी रुचि उर्फ प्रिया मुंशी भाटिया (30) ने पिछले वर्ष अक्टूबर में जान दे दी थी। निजी कॉलेज की प्रोफेसर प्रिया ने 9 महीने पूर्व ही पाइप फैक्टरी संचालक सिमरनजीत सिंह भाटिया से प्रेम विवाह किया था। प्रिया और सिमरनजीत सिंह बचपन से एक दूसरे को प्यार करते थे। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना था। 17 साल लंबे प्यार के बाद दोनों के परिवारों ने आपसी रजामंदी से शादी की थी। कहानी में आत्महत्या का कोई कारण नजर नहीं आ रहा था। पुलिस उलझ गई थी लेकिन जब प्रिया से जुड़े एक-एक व्यक्ति के बयान दर्ज हुई तो कहानी खुलकर सामने आने लगी। 

प्रॉपर्टी के लिए 17 साल तक झूठा प्यार जताया, दिल टूटा तो आत्महत्या कर ली


परिजन ने आरोप लगाया कि प्रिया के माता-पिता और भाई की सन 2000 में सड़क हादसे में मौत हो चुकी थी। इस हादसे में प्रिया भी घायल हुई थी। वह अकेली करोड़ों की संपत्ति की मालिक थी। हादसे के बाद प्रिया इंदौर में अपनी मौसी के पास रहने आ गई थी। पति सिमरनजीत, ससुर मनमोहन सिंह, सास रविंदर कौर भाटिया और जेठ गुरुराज सिंह को पहले से ही पता था कि प्रिया करोड़ों की संपत्ति की मालिक है। यह 17 साल लंबी साजिश थी। ससुर मनमोहन सिंह ने दोनों बच्चों के बीच दोस्ती बढ़ने दी। दोनों की प्यार को प्रोत्साहित किया ताकि प्रिया की करोड़ों की प्रॉपर्टी पर कब्जा किया जा सके। शादी के बाद जब प्रिया से प्रॉपर्टी की बात की गई तो प्रिया टूट गई। वह जिस परिवार से प्यार करती थी, वहीं परिवार लालची निकला। उसका असली चेहरा सामने आ चुका था। इसी के चलते प्रिया ने आत्महत्या कर ली। अन्नापूर्णा सीएसपी (प्रोबेशनर आईपीएस) पुनित गहलोत ने मामले की जांच कर चारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। बुधवार रात पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया।