ग्वालियर में तैरते रंगमंच पर आज गूंजेगें बॉलीवुड सिंगर जावेद अली के तराने (वीडियो देखें) | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। स्वच्छ भारत अभियान के तहत देशभर में चल रहे स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 के प्रति ग्वालियर शहर के नागरिकों को जागरूक करने के लए नगरीय प्रशासन विभाग मध्य प्रदेश द्वारा 15 जनवरी 2020 को सायं 6:00 बजे से स्वच्छता के सुर कार्यक्रम का आयोजन मोती महल स्थित बैजाताल के तैरते रंगमंच पर किया जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण बॉलीवुड के प्रख्यात गायक कलाकार जावेद अली होगें। कार्यक्रम का आयोजन नगर निगम ग्वालियर द्वारा स्मार्ट सिटी ग्वालियर के संयोजन में किया जा रहा है। कार्यक्रम के आयोजन की व्यवस्थाओं के संबंध में मंगलवार को कलेक्टर अनुराग चौधरी, पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन एवं नगर निगम आयुक्त संदीप माकिन ने कार्यक्रम स्थल बैजाताल का निरीक्षण किया तथा आवशयक दिशा निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये। 

निगमायुक्त संदीप माकिन ने बताया कि नगरीय प्रशासन विभाग द्वारा ग्वालियर में नागरिकों की जागरूकता के लिए स्वच्छता के सुर कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के प्रख्यात गायक कलाकार जावेद अली और उनकी टीम द्वारा बैजाताल के मंच पर लाइव प्रस्तुति दी जायेगी। कार्यक्रम में प्रवेश पूर्णत: निशुल्क है, लेकिन कार्यक्रम में प्रवेश के लिए नागरिकों को स्वच्छता एप डाउनलोड करके उसका स्क्रीन शॉट दिखाकर ही प्रवेश दिया जायेगा। कार्यक्रम में शहर के सभी महाविद्यालयों एवं विश्व विद्यालय के छात्र स्वच्छता से संबंधित होर्डिंग, बैनर एवं तखतीयां बनाकर लायेगें और प्रवेश पायेगें। इसके साथ ही मीडिया के साथियों की बैठक एवं कवरेज व्यवस्था अलग की गई है। मीडिया के साथी मोतीमहल की ओर से आने वाले गेट से बैजाताल मे प्रवेश कर सकेगें। 

निगमायुक्त श्री माकिन ने बताया कि फीडबैक के आधार पर अभी ग्वालियर शहर प्रदेश में चैथे पायदान पर चल रहा है। शहर के नागरिकों की सजगता एवं शहर के प्रति जागरूकता से ग्वालियर शहर नम्बर एक स्थान पर आ सकता है। शहर के सभी नागरिकों को स्वच्छता सर्वेक्षण में ग्वालियर शहर की उच्चतम रैंक के लिए सकारात्मक फीडबैक स्वच्छता एप के माध्यम से दर्ज कराना चाहिए। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !