इंजीनियरिंग छात्रा फांसी पर झूल रही थी, नीचे भाई सो रहा था | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

इंजीनियरिंग छात्रा फांसी पर झूल रही थी, नीचे भाई सो रहा था | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। एक इंजीनियरिंग छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना हजीरा थाना क्षेत्र स्थित पाताली हनुमान मंदिर के पास  मंगलवार की तडक़े चार बजे की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि किन कारणों के चलते छात्रा ने फांसी लगाकर जान दी है। 

हजीरा थाना क्षेत्र के पाताली हनुमान मंदिर के पास ज्योति आर्य (18) पुत्री ओमप्रकाश आर्य छात्रा है और एक निजी कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रही थी वह अपने परिवार के साथ खाना खाने के बाद छोटे भाई के साथ सोई हुई थी। सुबह करीब चार बजे छोटे भाई की नींद खुली तो बहन बिस्तर पर नहीं थी, जब इधर-उधर देखा तो ज्योति पंखे से दुपट्टे का फंदा बांधकर उस पर झूल रही थी। 

बहन को फंदे पर लटके देखकर भाई की चीख निकल गई। भाई की चीख सुनकर अन्य परिजन भी कमरे में पहुंचे और मामला समझ में आते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर मौके पर ही एफएसएल टीम को भी बुला लिया। पुलिस ने जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भेज दिया है। बताया गया है कि ज्योति दो भाइयों के बीच इकलौती बहन थी और घर में सभी की लाड़ली होने के साथ ही पढ़ाई में काफी होशियार थी।