Loading...    
   


Airtel ने इनकमिंग कॉल चार्ज दोगुने किए

नई दिल्ली। भारत में करोड़ों लोग अपने मोबाइल में दो सिम कार्ड यूज करते हैं परंतु आप यह शौक उनको महंगा पड़ने वाला है। यदि आप भी एयरटेल के ग्राहक हैं तो आपके लिए नए साल में यह एक बुरी खबर है। एयरटेल ने पिछले साल इनकमिंग कॉल की चार्जेस लगाए थे, 2020 में इनकमिंग चार्ज दोगुने कर दिए गए हैं।

एयरटेल ग्राहकों को हर महीने मिनिमम कितना रिचार्ज कराना होगा 

सन 2020 की शुरुआत में एयरटेल की ओर से जारी नए रिचार्ज प्लान के अनुसार एयरटेल के ग्राहकों को अब हर महीने कम से कम ₹45 का रिचार्ज कराना होगा। यदि उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उनकी सिम कार्ड डीएक्टिवेट कर दी जाएगी। यानी आपके एयरटेल नंबर पर कोई इनकमिंग कॉल भी नहीं आ पाएगी। 2019 के लास्ट में एयरटेल मिनिमम रिचार्ज प्लान ₹24 किया था।

एयरटेल ने 4 नए रिचार्ज प्लान लॉन्च किए

Telecomtalk की रिपोर्ट के अनुसार Airtel ने अपने मिनिमम रिचार्ज प्लान की कीमत में बढ़ोत्तरी के साथ ही 197 रुपये, 297 रुपये, 497 रुपये और 647 रुपये के चार नए प्लान्स भी लॉन्च किए हैं। इसमें यूजर्स को कई बेनिफिट्स भी प्राप्त होंगे। 45 रुपये के स्मार्ट रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसकी वैलिडिटी 28 दिन है और इसमें यूजर्स को अलग से टॉकटाइम वाउचर लेना होगा। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी यूजर्स को बिना किसी चार्ज के नया सिम प्रोवाइड करा रही है लेकिन इसमें आपको मिनिमम रिचार्ज कराना होगा जो​ कि 45 रुपये है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here