Loading...

हमारे नेताओं ने भूमाफिया से पैसे लेकर टिकट दे दिया: आप विधायक शर्मा ने कहा DELHI ELECTION NEWS

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में वह सब कुछ शुरू हो गया है जिसकी उम्मीद कतई नहीं थी। भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़ी हुई उच्च शिक्षित लोगों की आम आदमी पार्टी में भी वैसा ही सब कुछ नजर आने लगा है जैसा कि दूसरी क्षेत्रीय पार्टियों में नजर आता है। अरविंद केजरीवाल सहित आम आदमी पार्टी के नेताओं पर टिकट बेचने का आरोप लगा है। आरोप और भी गंभीर इसलिए हो जाता है क्योंकि पार्टी के विधायक ने लगाया है और दावा किया है कि पार्टी ने उस आदमी को टिकट दिया जिसे कल तक भूमाफिया क्या करूं विरोध करते थे। 

आम आदमी पार्टी के विधायक ने बगावत का ऐलान किया

मामला बदरपुर विधानसभा सीट का है। यहां से आम आदमी पार्टी के विधायक नारायणदत्त शर्मा ने कहा कि पार्टी ने उसे टिकट दिया है जिसकी 2015 में जमानत जब्त हो गई है। उनपर महिलाओं से छेडछाड़ का आरोप है। बदरपुर की जनता जिस भूमाफिया से परेशान थी, आज आम आदमी पार्टी ने फिर उसी को जनता के बीच उतार दिया है। उन्होंने कहा कि मगर मैं बदरपुर की जनता के साथ खड़ा हूं। मैं उसके खिलाफ चुनाव लड़ूंगा। बदरपुर की जनता जिसने मुझे 2015 में रिकार्ड मत 94 हजार से अधिक वोट दिया था। वहीं जनता मेरा चुनाव लड़ेगी। 

दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने भूमाफिया को उम्मीदवार घोषित किया

शर्मा ने आरोप लगाया कि ईमानदारी का चोला ओढ़ने वाली पार्टी ने कार्यकर्ताओं को दरकिनार करके करोड़ों रुपये लेकर भूमाफिया को टिकट दिया है। अगर मुझे टिकट नहीं देना था तो पार्टी के दूसरे कार्यकर्ता को टिकट दे देते। मगर एक दिन पहले आएं भूमाफिया को पार्टी का टिकट देना किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

आम आदमी पार्टी के कैंट विधायक ने इस्तीफे का ऐलान किया

दिल्ली कैंट से आम आदमी पार्टी के वर्तमान विधायक कमांडो सुरेंद्र ने टिकट कटने के बाद ट्विटर पर अपनी बात रखी। सुरेंद्र ने लिखा, आम आदमी पार्टी ने वीरेंद्र सिंह कादयान को टिकट दिया है, उनका कोई जनाधार नहीं है। अब यहां से भाजपा चुनाव जीत जाएगी। मेरे परिवार में कोई राजनीति में नहीं है। अब घर परिवार चलाने के लिए नौकरी की तलाश करूंगा। 

आम आदमी पार्टी: सलीमपुर विधायक भी नाराज, नया प्रत्याशी मंजूर नहीं

सीलमपुर विधायक हाजी इशरार ने कहा कि मैं टिकट बंटवारे से संतुष्ट नहीं हूं। अपना विरोध जताने मुख्यमंत्री निवास जा रहा हूं। जिस व्यक्ति को सीलमपुर से टिकट दिया गया है, वह सही नहीं है। पार्टी ने टिकट वितरण में गलत फैसला लिया है। अब्दुल रहमान की जगह किसी और को टिकट दिया जाता तो मैं फैसले के साथ रहता। केजरीवाल से मिल विरोध जताऊंगा।