Loading...    
   


एक्ट्रेस सेजल शर्मा सुसाइड के बाद उसकी मां और मित्र के विरोधाभासी बयान आए | BOLLYWOOD NEWS

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा द्वारा अपने घर उदयपुर में आत्महत्या किए जाने के बाद उसकी मां और उसके दोस्त के बयान सामने आए हैं। दोनों बयान एक दूसरे से बिल्कुल विरुद्ध है। अभिनेत्री सेजल शर्मा की मां का कहना है कि उसे किसी भी प्रकार का तनाव नहीं था। जबकि उसके दोस्त निर्भय शुक्ला का कहना है कि वह अपने पिता के लिए काफी तनाव में थी।

सेजल शर्मा की मां का बयान

सेजल की सुसाइड की खबर आने के बाद कहा जा रहा था कि वह तनाव में थीं जिस वजह से उन्होंने ये कदम उठाया। इस मामले पर उनकी मां ने प्रतिक्रिया दी है। सेजल की मां ने डिप्रेशन की बात से इनकार करते हुए कहा- 'उसे लीड रोल मिल गया था। इसके बाद ऐसा क्या हो गया जिससे मौत को गले लगा लिया।' सेजल के परिवार में माता-पिता के अलावा दो और भाई बहन हैं। 

सेजल की सहेली जैस्मिन भसीन का बयान

सेजल मूल रूप से उदयपुर की रहने वाली हैं और मुंबई कुछ साल पहले ही आई थीं। टीवी इंडस्ट्री में पहला ब्रेक उन्हें 'दिल तो हैप्पी है जी' सीरियल से मिला। इस सीरियल में उनके साथ मुख्य भूमिका में जैस्मिन भसीन थीं। जैस्मिन ने सेजल की आत्महत्या की खबर मिलते ही पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

जैस्मिन ने सेजल के साथ सेट की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे के गले लगी हुई हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा था- 'मैं बहुत हैरान और डिस्टर्ब हूं क्योंकि सेजल हमेशा खुश रहने वाली लड़की थी। हम दोनों का बॉन्ड बहुत अच्छा था। मुझे समझ में नहीं आ रहा कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया। ये बहुत बुरा है। मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं। काश ऐसा न होता।' 

सेजल के करीबी दोस्त निर्भय शुक्ला का बयान

जैस्मिन के अलावा सेजल के एक और करीबी दोस्त निर्भय शुक्ला ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है। निर्भय ने स्पॉटब्वॉय वेबसाइट से बात करते हुए कहा- 'अपने पिता के खराब स्वास्थ्य को लेकर सेजल तनाव में थी। मैंने 15 नवंबर को उसे मैसेज कर मिलने को कहा। उसने बताया कि वह उदयपुर जा रही है। मैंने इसका कारण पूछा तो वो बोली कि उसके पिता को हार्ट अटैक आया है। सेजल के पिता काफी समय से अस्वस्थ थे। वह कैंसर से पीड़ित थे। हार्ट अटैक की खबर ने उसे हिलाकर रख दिया होगा। मैं उससे अपटेड लेता रहा। उसने कहा था कि पिता की हालत में सुधार हो रहा है। सब ठीक नहीं था और, फिर मैं अपने काम में व्यस्त हो गया।' 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here