AIRTEL का NEW DATA प्लस इंश्योरेंस रिचार्ज प्लान 179 लांच, पढ़िए फायदेमंद है या नहीं | airtel new plan

नयी दिल्ली। दूरसंचार क्षेत्र की प्रमुख कंपनी भारती एयरटेल ने 179 रुपये का प्रीपेड पैक पेश किया है। इस पैक के साथ भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस का दो लाख रुपये का जीवन बीमा कवर भी शामिल है। 

अर्द्धशहरी और ग्रामीण बाजारों के लिए एयरटेल का रिचार्ज प्लान

कंपनी ने बयान में कहा, ‘‘179 रुपये के इस नए प्रीपेड पैक के जरिये किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉल, 2जीबी डेटा, 300 एसएमएस और भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस का दो लाख रुपये का बीमा कवर मिलेगा।’’ इस पैक की वैधता अवधि 28 दिन की होगी। इसे विशेषरूप से प्रवेश स्तर के स्मार्टफोन ग्राहकों तथा अर्द्धशहरी और ग्रामीण बाजारों के फीचर फोन का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। 

हर रिचार्ज के साथ बीमा रिन्यू होता जाएगा

कंपनी ने कहा है कि यह बीमा कवर 18 से 54 वर्ष की आयु के लोगों को उपलब्ध होगा। इसके लिए किसी तरह के कागजी दस्तावेजों या चिकित्सा परीक्षण की जरूरत नहीं होगी। बीमा पॉलिसी या प्रमाणपत्र तुरंत डिजिटल रूप में भेज दिया जाएगा। आग्रह पर इसकी प्रति भी उपलब्ध कराई जाएगी। वक्तव्य में कहा गया है, ‘‘इस प्रीपेड बंडल को खरीदने वाले ग्राहक जब भी इस पैक के जरिये रिचार्ज करायेंगे उन्हें अपने आपको सुरक्षित रखने और अपने परिवार को वित्तीय रूप से सहारा देने का सरल और बेहद सुविधाजनक जरिया उपलब्ध होगा।’’

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !