Loading...

भोपाल में चर्च के पीछे 12वीं की छात्रा का गैंगरेप, डंडों से पीटा, वीडियो बनाया | BHOPAL CRIME NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर दिल्ली और हैदराबाद जैसा गैंगरेप का मामला सामने आया है। गोविंदपुरा इलाके में बरखेड़ा चर्च के पीछे भेल के खंडहर आवास में 12वीं की छात्रा को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इससे पहले बदमाशों ने लड़की एवं उसके दोस्त को डंडों से पीटा। अश्लील वीडियो एवं फोटो भी बनाएं।

दोस्त के साथ चर्च के पीछे खड़ी थी, वहीं से बंधक बनाया

गोविंदपुरा थाने के एसआई नीतू कुंसारिया के अनुसार शाहपुरा में रहने वाली 19 वर्षीय किशोरी 12वीं कक्षा की छात्रा है। बीते शनिवार (4 जनवरी 2020) को सुबह करीब साढ़े नौ बजे अपने पड़ोसी मित्र के साथ स्कूटी से बरखेड़ा चर्च के पीछे पहुंचे। दोनों एक सुनसान रास्ते पर खड़े बातें कर रहे थे कि तभी बरखेड़ा चर्च के पास झुग्गी में रहने वाला रामबाबू सूर्यवंशी (33) और राकेश राजपूत (45) आए। रामबाबू अपने को सुरक्षा गार्ड और राकेश राजपूत ठेका श्रमिक ने बताया। दोनों ने छात्रा और उसके मित्र को धमकाया और सड़क से घसीटकर भेल के खंडहरनुमा आवास में ले गए। जहां दोनों आरोपितों ने छात्रा और उसके मित्र को डंडे से पीटा और किशोरी के अश्लील फोटो खींचे और वीडियो बनाया।

दोस्त पैसे लेने गया, इस दौरान किया दुष्कर्म

राकेश और रामबाबू ने अश्लील फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर दोनों से ₹5000 मांगे। डर के मारे लड़की का दोस्त पांच हजार रुपए लेने शाहपुरा चला गया। इस दौरान दोनों आरोपितों ने छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

मोबाइल लूटकर भागे

छात्रा का दोस्त जब अपने एक दोस्त के साथ पैसे लेकर लौटा तो तब तक आरोपित सामूहिक दुष्कर्म कर छात्रा का मोबाइल छीनकर फरार हो गए थे। इसके बाद छात्रा ने थाने जाकर एफआईआर दर्ज कराई।

घटनास्थल से 400 मीटर दूर रहते हैं आरोपित

बताया जा रहा है कि घटनास्थल से महज चार सौ मीटर की दूरी पर ही दोनों आरोपित आमने-सामने रहते हैं। रामबाबू शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। वहीं राकेश 45 का साल है। उसके दो बच्चे हैं। इधर, भेल के पीआरओ संजय राजवंशी ने दोनों आरोपितों से भेल से कोई भी संबंध नहीं होना बताया है।