Loading...    
   


हनी ट्रैप कैलाश विजयवर्गीय का बयान: जीतू सोनी का नाम लिए बिना बहुत कुछ कहा VIDEO देखें | INDORE NEWS

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं इंदौर के प्रभावशाली बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने आज कारोबारी एवं पत्रकार जीतू सोनी के खिलाफ हुई कार्रवाई पर उनका नाम लिए बिना प्रतिक्रिया दी है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि इस तरह के धमाकों से अफसर बच नहीं पाएंगे, यदि कानूनी प्रक्रिया से उनके नामों का खुलासा नहीं हुआ तो हम करेंगे। 

हनी ट्रैप में फंसे अधिकारियों को हम बेनकाब करेंगे: कैलाश विजयवर्गीय

प्रेस से बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह हनी ट्रैप जिसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ, अधिकारियों की उंगलियों पर नाच रहे हैं। मुझे जानकारी मिली है कि इसमें बड़े बड़े अधिकारी संलग्न है। और अधिकारी अपने आप को बचाने के लिए इस प्रकार के धमाके करें जैसा कि इंदौर में हुआ है। इस धमाकों से वह अधिकारी बच नहीं पाएंगे। मैं चेतावनी दे रहा हूं उन सब अधिकारियों को भी जो इसमें फंसे हुए हैं, वह बेनकाब होंगे और सरकार ने नहीं किया तो हम बेनकाब करेंगे।

इंदौर में किस धमाके की बात कर रहे थे कैलाश विजयवर्गीय 

भाजपा नेता श्री कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बयान में कारोबारी एवं पत्रकार जीतू सोनी का नाम तो नहीं लिया लेकिन वह जिस धमाके की बात कर रहे थे समझा जा रहा है कि वह जीतू सोनी के खिलाफ पिछले दिनों हुई कार्रवाई की बात कर रहे हैं। बता दें कि पिछले 1 सप्ताह में सरकार के सभी विभागों ने मिलकर जीतू सोनी के खिलाफ कोई ना कोई कार्रवाई जरूर की है। जीतू सोनी के खिलाफ कुल 32 मुकदमे दर्ज हैं। उनके होटल और घर तोड़ दिए गए हैं। आरोप है कि वह अपने होटल में डांस बार और दे व्यापार चलाते थे। कैलाश विजयवर्गीय माय होम मामले में आरोपी बनाए गए कई अन्य लोगों से भी मिले। उन्होंने कहा कि यह सब कलाकार हैं, यह निर्दोष है इन्हें बेवजह फंसाया गया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here