Loading...

महापौर आलोक शर्मा के अभिनंदन समारोह में हंगामे के बाद हिंसा, समर्थकों ने TI को पीटा | BHOPAL NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं भोपाल के महापौर आलोक शर्मा के अभिनंदन समारोह में पहले हंगामा हुआ और फिर हिंसा। हिंसा के दौरान आलोक शर्मा समर्थकों ने जहांगीराबाद पुलिस थाने के टीआई वीरेंद्र सिंह चौहान को घेरकर पीटा। टीआई चौहान घायल हो गए उन्हें आईसीयू में दाखिल किया गया है। 

शुरू से समझिए पूरा घटनाक्रम 

भोपाल के मेयर आलोक शर्मा का मिंटो हॉल में नागरिक अभिनंदन समारोह चल रहा था। इसी दौरान अचानक एनएसयूआई के नेता मुकेश पंथी अपने दो दर्जन से ज्यादा समर्थकों के साथ कार्यक्रम स्थल में घुस आए। उन्होंने बैनर पोस्टर लहराए और महापौर आलोक शर्मा के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। यह देखते ही आलोक शर्मा के समर्थक भाजपा नेता आक्रोशित हो गए। एनएसयूआई नेता मुकेश पंथी और उसके साथियों पर हमला करने के लिए आगे बढ़े। यह देखते ही मुकेश पंथी अपने साथियों के साथ कार्यक्रम स्थल से भाग गया लेकिन मुकेश का एक साथी आलोक शर्मा समर्थकों के हाथ लग गया। 

महापौर समर्थकों ने पहले कांग्रेसी को पीटा और पीटीआई को 

गुस्साए महापौर आलोक शर्मा समर्थकों ने हाथ लगे मुकेश पंथी के साथी को बेरहमी से पीटना शुरू किया। तभी जहांगीराबाद थाने के टीआई वीरेंद्र सिंह चौहान मौके पर पहुंच गए। टीआई चौहान ने भीड़ में पिट रहे युवक को बचाने की कोशिश की। इससे नाराज होकर आलोक शर्मा के समर्थकों ने टीआई वीरेंद्र सिंह चौहान पर हमला बोल दिया। टीआई चौहान को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में आईसीयू में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों के अनुसार उनकी स्थिति खतरे से बाहर है। शरीर पर कोई गंभीर चोट नहीं है।

शमशान के कारण हुआ हंगामा 

घटनाक्रम के बाद बताया गया कि कांग्रेस नेता मुकेश पंथी साथी नेता एवं पार्षद अमित शर्मा के साथ मिलकर आलोक शर्मा का हर मामले में विरोध करते हैं। मुकेश पंथी नरेला क्षेत्र में विजय नगर में रहता है। मुकेश पंथी चांदवड हिनोतिया के शमशान घाट का विकास कार्य कराना चाहता है। विधायक निधि से फंड मिलने के बाद भी श्मशान घाट का ठीक प्रकार से विकास कार्य नहीं हुआ। इसी के चलते पंथी ने महापौर के खिलाफ प्रदर्शन किया।