Loading...    
   


St MONTFORT SCHOOL बस में लापरवाही: कक्षा 6 के छात्र की मौत

भोपाल। St.Montfort School Bhopal स्कूल बस में लापरवाही के कारण एक छात्र की मौत हो गई। छात्र का नाम कृतज्ञ बताया गया है। वह कक्षा 6 का स्टूडेंट था। परिजनों ने सेंट मोंटफोर्ट स्कूल के प्रबंधन के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं। मामला स्पष्ट रूप से लापरवाही का है। बस संचालन में प्रबंधन की लापरवाही के कारण छात्र की मौत हुई।

घटनाक्रम क्या हुआ

जानकारी के अनुसार अयोध्या बायपास पर वृंदावन नगर का छात्र कृतज्ञ छठवीं कक्षा का छात्र था। जिस बस से वो रोज स्कूल आता-जाता था। 15 नवबंर को स्कूल से लौटते समय वो बस के गेट के सामने वाली सीट पर बैठा था। बस का गैट खुला था। तेज  ऱफ्तार से बस चला रहे ड्राइवर ने बस में अचानक ब्रेक लगा दिए। अचानक ब्रेक लगने के कृतज्ञ बस से बाहर आकर गिरा और उसके सिर में गंभीर चोट आईं। हादसे के बाद उसे तीन अस्पतालों में भर्ती कराया गया। लेकिन सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

सेंट मोंटफोर्ट स्कूल पर आरोप

परिजनों का कहना है कि हादसा स्कूल की लापरवाही के कारण हुआ है। बस में कंडक्टर नहीं था बस में सीसीटीवी भी नहीं था। उपर से बस ड्राइवर बस को बहुत तेज चला रहा था। अगर बस का दरवाजा लॉक होता तो कृतज्ञ की जान बच जाती। इघर स्कूल प्रबंधन का कहना है कि उन्होंने बच्चे के इलाज का पूरा खर्च उठाया है। हादसे का उन्हें बेहद दुख है, इस दुख के समय में वे परिवार के साथ हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here