गृहमंत्री बाला बच्चन का विवादित वीडियो पर प्रतिक्रिया, वीडियो देखें | MP NEWS
       
        Loading...    
   

गृहमंत्री बाला बच्चन का विवादित वीडियो पर प्रतिक्रिया, वीडियो देखें | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन (Bala Bachchan home minister of Madhya Pradesh) ने अपने उस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गृह मंत्री ने कहा कि वह हमारी पार्टी की मीटिंग थी। मैंने कुछ गलत नहीं बोला और यह बात मैं पहले भी 10 बार बोल चुका हूं। बता देंगे वायरल वीडियो में गृहमंत्री कह रहे हैं कि जिन क्षेत्रों से वोट नहीं मिले वहां विकास नहीं कराएंगे। जहां से वोट मिले पहले वहां विकास कराएंगे। 

विकास कार्य रोकना नहीं चाहिए, मैंने तो पार्टी मीटिंग में कहा 

सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि गृहमंत्री बाला बच्चन ने एक समाज विशेष के कार्यक्रम में यह बयान दिया था। बयान के दौरान गृह मंत्री ने यह भी कहा था कि मैंने आपकी मंदिर के लिए पैसे दिए लेकिन जब न्यूज़ एजेंसी एएनआई के पत्रकार संदीप सिंह ने उनसे सवाल किया तो गृहमंत्री का कहना था कि उन्होंने यह बयान पार्टी मीटिंग में दिया है। 

मैं इस चीज को 10 बार बोल चुका हूं, ठीक है 

जब पत्रकार ने उनसे पूछा कि आपको लगता है आपने गलत बोल दिया तो गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि नहीं बिल्कुल गलत नहीं बोला। वह हमारी पार्टी की मीटिंग थी और मैं इस चीज को 10 बार बोल चुका हूं, ठीक है। बता दें कि गृहमंत्री बाला बच्चन के बयान में केवल एक ही वाक्य पर आपत्ति जताई जा रही है। वह कह रहे हैं कि जहां से वोट मिले वहां 500 करोड रुपए के विकास कार्य मंजूर हुए हैं। जहां से वोट नहीं मिले वहां कैसे करा सकते हैं। कार्यक्रम में स्थानीय लोग सरकारी सामुदायिक भवन के लिए ₹500000 की मांग कर रहे थे।