Loading...

मारुति कार ने सड़क किनारे बाइक पर सवार भाई-बहन को टक्कर मारी, बहन की मौत | MP NEWS

अब्दुल वसीम अंसारी/राजगढ़। जिला मुख्यालय में मछली बाजार के समीप एनएच 52 से लगी हुई शराब दुकान के सामने ब्यावरा की ओर से आ रही एक मारुति ने खड़ी बाइक पर बैठे बहन भाई को जोरदार टक्कर मार दी जिसमे पीछे बैठी महिला की सर में गंभीर चौंट आने से मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मृतक महिला अपने भाई धर्मेंद के साथ ब्यावरा की और से आरही थी, राजगढ़ पहुचते ही, मछली बाज़ार के समीप किनारे से लगी देशी शराब की दुकान के सामने उनके साथ आ रही एक अन्य बाइक सवार का पेट्रोल खत्म हो गया और वो किनारे पर खड़े होकर एक दूसरे से दूर से ही बात कर रहे थे इतने में उसी और से आई एक तेज़ रफ़्तार मारुति आल्टो 800 ने पीछे से धर्मेंद को टक्कर मार दी टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि बाइक पर पीछे बैठी महिला कलि बाई पति मेहरबान सिंह ग्राम भुतियाबे की मौके पर ही मौत हो गई। घायल धर्मेंद को मौके पर पहुची पुलिस ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। मारुति सवार मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

सब्जी लेकर एक अन्य महिला भी चपेट में आकर हुई घायल

संकटमोचन में रहने वाली सुनीता बाई भी इस हादसे में घायल हो गई, उनका कहना है कि, वो सब्ज़ी लेकर पैदल ही अपने घर की और लौट रही थी, की अचानक मछली बाजार के समीप  देशी शराब की दुकान के सामने हुए इस हादसे में वो भी चपेट में आगई और उनको पैर में चौंट आई है उन्हें भी इलाज़ के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है।