Loading...

प्रापर्टी की लड़ाई में महिला का पूरा घर जलाया | JABALPUR NEWS

जबलपुर। ग्वारीघाट संतनगर में बदमाशों ने प्रापर्टी विवाद पर रत्नप्रभा नाकडा के घर को आग के हवाले कर दिया, आगजनी की घटना में घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया। वहीं आगजनी की घटना में पालतू कुत्ता भी बुरी तरह झुलस गया। घर में आग लगने की खबर मिलते ही महिला, उसका बेटा सहित अन्य लोग पहुंच गए। जिन्होने किसी तरह घर में आग बुझाई, लेकिन उस वक्त तक सबकुछ जलकर खाक हो गया था।

पुलिस के अनुसार संतनगर निवासी रत्नप्रभा नाकड़ा का प्रापर्टी को लेकर प्रदीप उर्फ दीपक कनौजिया, आशा राजपूत, निशांत राजपूत, संगीता राजपूत तथा प्रदीप प्रजापति (Pradeep alias Deepak Kanaujia, Asha Rajput, Nishant Rajput, Sangeeta Rajput and Pradeep Prajapati) से विवाद चल रहा है। विवाद के चलते दोनों पक्षों के बीच कई बार विवाद की स्थिति निर्मित हुई है, लेकिन क्षेत्रीय लोगों के हस्तक्षेप से मामला शांत हो जाता था। रत्नप्रभा बीती शाम 8 बजे के लगभग बिग बाजार स्थित अपनी फास्ट फूड की दुकान पर बेटे के साथ बैठी रही। इस बीच बदमाशों ने रसोई के रास्ते से अंदर जाकर घर में आग लगा दी। जिसने कुछ ही देर में विकराल रुप धारण कर लिया, देखते ही देखते आग की लपटें आसमान की ओर उठने लगी।

जिसे देख आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, जिन्होने देखा तो रत्नप्रभा को सूचना दी। रत्नप्रभा व उनके बेटे सहित अन्य लोग पहुंच गए, जिन्होने मोटर चालू कर पानी की बौछारें मारना शुरु कर दिया। इस दौरान आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। आगजनी की घटना में रत्नप्रभा के घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया। घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। 

जिन्हे पूछताछ में रत्नप्रभा ने बताया कि प्रदीप उर्फ दीपक कनौजिया, आशा राजपूत, निशांत राजपूत, संगीता राजपूत तथा प्रदीप प्रजापति से चल रहा है, पूर्व में भी इन सभी लोगों ने आर्थिक नुकसान पहुंचाया है और धमकी भी दी थी. संभवत: इन्ही में से किसी ने आगजनी की घटना को अंजाम दिया है।