इलाज कराने पहुंची IIT छात्रा के साथ डॉक्टर ने की अश्लील हरकत | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

इलाज कराने पहुंची IIT छात्रा के साथ डॉक्टर ने की अश्लील हरकत | INDORE NEWS

इंदौर। इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT) में इंटर्नशिप के लिए आई झारखंड की 19 वर्षीय छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। कैंपस के हेल्थ सेंटर में पदस्थ डॉक्टर ने चेकअप के साथ दौरान उसके साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने डॉ. नामदेव पिता शेषराव डिंडे के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, कार्रवाई में बाधा डालने वाले IIT के दो कर्मचारियों को भी आरोपी बनाया है। छात्रा की रिपोर्ट के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने IIT कैम्पस पहुंची तो गेट नंबर एक पर डायल 100 के हेड कांस्टेबल केसर सिंह को गार्ड मिथुन और मनोज ने रोक दिया। 

कई बार हेड कांस्टेबल ने गंभीर घटनाक्रम का हवाला देकर भीतर जाने के लिए बोला, लेकिन दोनों अड़ गए और बोले कि पुलिस कैम्पस में नहीं जा सकती। जब काफी कोशिशों के बाद भी पुलिस टीम को नहीं जाने दिया तो सिंह ने थाने से फोर्स बुलवाया। इसके बाद टीम अंदर गई और डॉक्टर नामदेव को गिरफ्तार कर लिया। छात्रा झारखंड की रहने वाली है। छात्रा ने बताया की डाॅक्टर ने दो बार हरकत की, मैंने आपत्ति ली तो मुझे ही डांटने लगा, मैं शनिवार को पेट दर्द की शिकायत लेकर हेल्थ सेंटर पहुंची। वहां डॉ. नामदेव ने जांच के नाम पर गलत ढंग से शरीर पर हाथ लगाया। उसने दोबारा वही हरकत की। मना किया तो डांटने लगा। मैंने विभाग में जानकारी दी और सिमरोल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। 

इधर, डॉ. नामदेव पुलिस से कहता रहा कि उसने गलत हरकत नहीं की। छात्रा झूठे आरोप लगा रही। पूरे मामले पर आईआईटी के पीआरओ राहुल शर्मा ने कहा कि जैसे ही संस्थान को इस बारे में पता चला, हमने आरोपी को पुलिस को सौंपने की पहल की और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।  शिकायतकर्ता को पूर्ण सहयोग दिया जा रहा है।  संस्थान इन घटनाओं को बहुत गंभीरता से लेता है और सभी जांच पूरी होने तक अभियुक्तों को परिसर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं देगा।