Loading...

वाइफ स्वैपिंग करता था कारोबारी, तीन दोस्तों से पत्नी का रेप कराया, वीडियो भी बनाया | CRIME NEWS

मुंबई। एक सनसनीखेज खबर आ रही है। मुंबई के एक प्रतिष्ठित कारोबारी हो पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है। यह कार्रवाई उसकी पत्नी की शिकायत पर की गई है। कारोबारी की पत्नी का आरोप है कि उसके पति को वाइफ स्वैपिंग (दोस्तों के साथ पत्नी की अदला-बदली) की लत लगी हुई है। कारोबारियों ने अपनी पत्नी की मर्जी के बिना उसे तीन दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। तीसरे दोस्त के साथ कारोबारी ने अपनी पत्नी का वीडियो भी बनाया। 

कहार मैं अपने दोस्त के साथ फ्रंट सीट पर बैठाया, छेड़छाड़ हुई

शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि दोनों की शादी साल 2003 में हुई थी और उनके दो बच्चे हैं। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने धमकी दी थी कि किसी को भी इसके बारे में न बताए, नहीं तो वह उसकी हत्या कर देगा। महिला ने बताया कि पहली बार उसके साथ 15 जून 2017 को रेप हुआ था। महिला के मुताबिक, डिनर के बाद उसके पति ने उसे अपने एक दोस्त से मिलवाया था। महिला ने बताया कि उसके पति ने उसे अपने दोस्त के साथ कार की फ्रंट सीट पर बैठने के लिए दबाव बनाया और खुद उसकी पत्नी के साथ पीछे की सीट पर बैठ गया। जब आरोपी के दोस्त ने पीड़ित महिला से छेड़खानी की तो उसके पति ने कहा कि 'कुछ नहीं होता' है। महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति खुद भी अपने दोस्त की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध रखता था।

दोस्त के साथ बेडरूम में बंद कर दिया, दूसरे बेडरूम में कारोबारी दोस्त की पत्नी के साथ था

महिला के मुताबिक, इसके बाद एक फ्लैट पर उसके पति के दोस्त ने उसके साथ रेप किया। दूसरी तरफ उसका पति अपने दोस्त की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। अक्टूबर महीने में उसके पति ने फिर उसे अपने एक दोस्त के हवाले कर दिया और रेप के बाद जान से मारने की धमकी दी। 

कारोबारी ने अपने सामने पत्नी का रेप कराया, वीडियो रिकॉर्ड किया

दो दिन बाद ही उसने उसे एक तीसरे शख्स के हवाले कर दिया, जिसने उसके साथ रेप किया। एक हफ्ते बाद फिर महिला के साथ रेप की वारदात हुई और इस बार यह सब उसके पति के सामने ही हुआ, जिसे उसने अपने फोन में रिकॉर्ड किया।

चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

उसके मुताबिक, इसके बाद फरवरी 2018 तक कई बार वह अपने पति के दोस्तों की हवस का शिकार हुई। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ रेप, मारपीट और आपराधिक धमकी की धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।